IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

OPS आंदोलन किसी बड़े संकट का आह्वान, शुक्र हावी- CM के सलाहकार उन्हें संकट में डाल सकते हैं- पंडित शशिपाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

OPS की बहाली के लिए NPS कर्मचारी गत 23 फरवरी 2022 को मंडी से शिमला के लिए पैदल यात्रा निकाली है।2+3 =5 अंक बुद्ध का अंक जो बुद्धि का कारक भी है।

युवाओं का कारक है। 9 वें दिन 3 मार्च 2022 को शिमला पहुंची ये यात्रा 5+9=14=1+4=5 अंक मंडी से शुरू हुए उस का भी 5 अंक बार बार एक अंक आना द्विजन्मा योग बनाता है। जो एक शुभ संकेत नहीं है।

3 मार्च गुरु का अंक 2022 मेँ हो रहा ये आंदोलन 6 अंक जो शुक्र का अंक दोनों आपस मेँ शत्रु अंक जो दोनों एक दूसरे के विरोधी। सरकार व कर्मचारी का वैसा ही विरोध रहेगा। जो किसी बड़े संकट के संकते दे रहा है।

पंडित डोगरा ने कहा कि अगर रात्रि 12 बजे तक कोई निर्णय नहीं लिया गया तो 4 अंक राहु पर प्रवेश करते ही ये आंदोलन किसी बड़े संकट का आवाहन करेगा और आम जनता इस मेँ सहयोग कर सकती है। जिस के कारण सत्ता मेँ बैठे हुए नेताओं को व सरकार को किसी बड़ी परीशानी मेँ डाल देगा।

शुक्र का ये वर्ष जो पहले ही महिलाओ का बर्ष है। महिलाओ के कारण कोई बड़े खेल को निमंत्रण दे रहा है। साथ मेँ ये वर्ष शुक्र का वर्ष है शुक्र एक आँख से काना है। एक आँख से ही देखता है। वो ही हाल इस वक्त सत्ता व सरकार का है जो एक तरफ देख रहा है

मुख्यमंत्री का भी 6 अंक है और इन के काफ़ी सलाहकार भी 5 व 6 अंक के ही है जिस के कारण इन के सलाहकार इन्हे संकट मेँ डाल देंगे व मुख्यमंत्री की छवि को ख़राब करने मेँ लगे रहेंगे।

मुख्यमंत्री को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा जाएगा। ऐसा लगता हैँ। कुछ नेता खुद बड़ी कुर्सी की आस मेँ बैठे हैँ।

अगर समय रहते बुद्धि व विवेक का इस्तेमाल नहीं किया गया तो सरकार चुनाव वर्ष मेँ कही 6 अंक मेँ उलझ के ना रह जाए।

बाकि सर्वज्ञ तो ईश्वर हैँ।,,,, जय परशुराम।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल विधानसभा में CM जयराम ठाकुर द्वारा आगामी वित्तीय वर्ष का बजट पेश किया जा रहा है, पेंशन बढ़ी देखें मुख्य बिंदु

Fri Mar 4 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला गृहणी सुविधा योजना में तीन नए मुफ्त सिलेंडर मिलेंगेप्रदेश में आगामी रबी सीजन में 4 नई अनाज मण्डिया रामपुर, ऊना बिलासपुर कांगड़ा।में स्थापित की जाएगीप्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना में 2022 23 के बजट में 1500 करोड़ का बजट प्रवधानप्राला मंडी में 60 करोड़ 93 लाख करोड़ […]

You May Like

Breaking News