IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS झाकड़ी में 51वें “राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह” पर HOP रवि चन्द्र नेगी ने दिलायी सुरक्षा शपथ

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी
इस वर्ष “सुरक्षा संस्कृति के विकास हेतु युवाओं को प्रोत्साहित करें” थीम पर आधारित मनाए जाने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का आगाज़ 1500 मेगा0 की नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी ने राष्ट्रीय सुरक्षा झण्डा फहरा कर किया और उपस्थित कर्मचारी/अधिकारियों को “सुरक्षा-शपथ” दिलायी ।

इस अवसर पर स्थल पर उन्होंने सुरक्षा-मूमोन्टो का अनावरण भी किया । उनके साथ मुख्य महाप्रबन्धक प्रवीन सिंह नेगी (मानव संसाधन) एवं समस्त विभागाध्यक्ष भी सादर उपस्थित रहे ।
प्रकृति को हरा भरा बनाने के साथ-साथ इसके संरक्षण एवं सुन्दरता को बरकरार रखने की मंशा को लिए अग्नि शमन केन्द्र के प्रांगण में परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी एवं मुख्य महाप्रबन्धक प्रवीन सिंह नेगी (मानव संसाधन) झण्टू देवनाथ] महाप्रबन्धक(वित एवं लेखा) दीपक सिंह] उप कमांडेंट] केन्द्रीय सुरक्षा औद्योगिक सुरक्षा बल द्वारा पौधरोपण कर जन-मानस को सकारात्मक सन्देश भी प्रदान किया।
अंत में उप महाप्रबंधक(सुरक्षा) पिन्टू दास ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सप्ताह के दौरान आयोजित की जाने वाली गतिविधियों संक्षिप्त ब्यौरा उपस्थित जनसमूह के समक्ष रखा और कार्यस्थल पर सुरक्षा से संबंधित जानकारी प्रदान की ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू शहर में कचरे की समस्या से निपटने के लिये 'महामंथन', देवसदन में DC ने कहा- नदी-नालों व शहर के वैभव को बचाने के लिये लेने होंगे कड़े फैसले

Sat Mar 5 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लूशहर की स्वच्छता पर सालाना खर्च कर रहे हैं 1.60 करोड़कुल्लू 04 मार्च। जिला की नगर निकायों में ठोस व तरल कचरा अवशिष्ट का वैज्ञानिक ढंग से निष्पादन किया जाना चाहिए। जिला के नदी-नालों व शहरों के वैभव को बचाने के लिये नगर निकायों को कड़े फैसले लेने […]

You May Like