IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- सतलुज नदी की धारा में बह गए रामपुर बुशहर के दो मासूम, पानी में खेलना पड़ा जान पर भारी, तलाश जारी

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर में वीरवार देर शाम दो मासूम बच्चे सतलुज की तेज धारा में बह गए। खनेरी के समीप सतलुज किनारे खेल रहे दोनों बच्चे पानी मे खेलने के लिए जूते कपड़े उतारकर उतरे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और दोनों को मौत के आगोश में ले लिया।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 7:45 बजे फोन पर पुलिस को सूचना मिली कि खनेरी में दो बच्चे नदी किनारे खेल रहे थे जो अब लापता हैं। इस पर पुलिस की टीम तुरन्त मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई। खुद SDM और DSP रामपुर बुशहर भी स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे।


लापता बच्चों में 14 वर्षीय मानव शर्मा पुत्र स्व हरीश कुमार गांव हरी कुफरी पांगणा जिला मंडी और 14 वर्षीय ही अंशुल मिष्टु पुत्र स्व वीरेंद्र गॉव थेडा बाल्टीधार तकलेच शामिल हैं।
डीएसपी रामपुर बुशहर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि सतलुज नदी किनारे घटनास्थल से बच्चों के कपड़े और जूट मील हैं जिसकी पहचान के आधार पर मन जा रहा है कि दोनों बच्चे पानी मे खलते हुए तेज धारा में बह गए हैं। प्रथमदृष्टया किसी भी तरह की संदेहास्पद ग्घटना प्रतीत नहीं हो रही और ये आकस्मिक घटना है।
देर शाम से ही पुलिस, NDRF और स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान जारी है जो खबर लिखे जाने तक भी जारी है लेकिन अभी तक दोनों बच्चों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

IGMC में CM को इंजेक्शन से हुआ था रिएक्शन, तो क्यों नही हुई जांच, लोगों को गुमराह कर दिल्ली जाने का लगाया था बहाना- अनिरुद्ध सिंह

Fri Mar 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट पर चर्चा के दौरान शिमला के कसुम्पटी  से कांग्रेस विधायक अनिरूद्ध सिंह ने सरकार सहित मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। आईजीएसमी अस्पताल में मुख्यमंत्री को लगाए गए इंजेक्शन  से हुए रिएक्शन को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को […]

You May Like