IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जुब्बल के सनेल में भूस्खलन की चपेट में आई गाड़ी, 2 लोगों की दुःखद मृत्यु, NH-707 यातायात के लिए खोला

एप्पल न्यूज़, जुब्बल शिमला

हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा के समीप जुब्बल उपमंडल के तहत आज सनेल में एक दुखद हादसा पेश आया जहाँ राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर दोपहर 12:10 के करीब भारी मलबा सड़क पर आ गया जिसकी चपेट में आने के कारण दो व्यक्तियों की दुखद मृत्यु हो गई। 

उपमंडल दंडाधिकारी जुब्बल राजीव संख्यान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह स्वयं, तहसीलदार जुब्बल गुरमीत नेगी, डीएसपी रोहड़ू रविंदर नेगी,एसएचओ जुब्बल चेतन चौहान, होम गार्ड के जवान, डॉक्टरों की टीम एम्बुलेंस सहित मौके पर पहुँच गए थे।

इसके अतिरिक्त, मौके की नजाकत को देखते हुए 05 एम्बुलेंस और फायर टेंडर की मौके पर बुलाए गए थे।

उन्होंने बताया कि अचानक हुए भारी भूसखलन की चपेट में एक गाड़ी बोलेरो नंबर HP10B 2308 आ गयी जिसके कारण सतीश कुमार गाँव धारा तहसील रोहड़ू और बिशम्बर शर्मा गाँव पलकन तहसील रोहड़ू की मौक़े पर ही मृत्यु हो गयी। 

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवारजनों को फौरी राहत के रूप में 15000-15000 रुपये की राशि प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ देर के लिए बाधित हुआ था जिसे अब यातायात के लिए खोल दिया गया है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

लाहौल स्पीति की संस्कृति "ईमान बेचने" की नहीं, "बिकाऊ" विधायक को दोबारा न जिताएं- मुख्यमंत्री

Mon Apr 29 , 2024
-खनन माफिया, भू माफिया व नशाखोरी के खिलाफ लड़ रहा हूं एप्पल न्यूज़, केलांग (लाहौल) मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू रविवार को लाहौल स्पीति जिला के दौरे पर केलांग पहुंचे। यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। मुख्यमंत्री ने जनसमूह को संबोधित […]

You May Like