IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर BJP प्रतिनिधिमण्डल से बोले CM- हिमाचल सरकार राज्य के समग्र और संतुलित विकास के लिए कृतसंकल्प

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश सरकार राज्य का समग्र और सन्तुलित विकास सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और विकास से उपेक्षित क्षेत्रों पर विशेष ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां शिमला जिले के भाजपा मंडल रामपुर के एक प्रतिनिधि मंडल को संबोधित करते हुए कही। हिमकोफैड के अध्यक्ष कौल नेगी के नेतृत्व में इस प्रतिनिधि मंडल ने आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले चार वर्षों के दौरान सुनिश्चित किया है कि रामपुर क्षेत्र विकास में एक आदर्श के रूप में उभरे। उन्होंने कहा कि सरकार यह भी सुनिश्चित कर रही है कि रामपुर क्षेत्र के सभी विकासात्मक कार्य समयबद्ध पूर्ण हों ताकि इन परियोजनाओं से क्षेत्र के लोग लाभान्वित हो सकें।

जय राम ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कार्य करने का आग्रह किया ताकि आने वाले विधानसभा चुनावों में इस क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित की जा सके।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है और यह मात्र एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के लोगों ने एक बार फिर केंद्र और राज्य के भाजपा नेतृत्व में पूर्ण विश्वास जताया है और हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी ने चार राज्यों में जीत हासिल की हैं।

हिमकोफेड के अध्यक्ष कौल नेगी ने उन पर विश्वास जताने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और उन्हें आश्वासन दिया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा निश्चित रूप से बेहतर प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व अन्य नेता भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

युवा कांग्रेस ने की लाठीचार्च मामले की  न्यायिक जांच की मांग,पुलिस पर लगाए गभीर आरोप,सीएम को प्रदेश भर में दिखाए जायेगे काले झंडे

Tue Mar 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल विधानसभा के बाहर युवा कांग्रेस की आक्रोश रैली के दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई हाथापाई के दौरान युवा कांग्रेस के कई  कार्यकर्ताओं को चोट आई है और 30 के करीब कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज किए गए हैं। वन्ही युवा कांग्रेस ने […]

You May Like

Breaking News