IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस को एक और झटका, पालमपुर से प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमीं पार्टी का दामन

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी संगठन को मज़बूती देने में लगी हुई है । प्रदेश में आप का कुनबा बड़ा होता दिख रहा है । इसी कड़ी में आज कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ ।
करूण शर्मा हिमाचल के पालमपुर विधानसभा से एक बड़ा नामचीन चेहरा हैं । प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने गर्मजोशी से दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी में शामिल कराया ।

करूण शर्मा ग्राम पंचायत सिद्धपुर सरकारी जोकि से प्रधान रह चुकें हैं जो कि पालमपुर विधानसभा का एक बड़ा हिस्सा है वे 1995 से 2021 लगातार प्रधान के पद पर हैं ।

प्रभारी रत्नेश गुप्ता के एक मुताबिक़ करूण शर्मा की ज्वाइनिंग से पार्टी को फ़ायदा मिलेगा । ये बात साफ़ है कि हिमाचल के लोग के साथ कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता भी अब भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाना चाहते है। जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है कांग्रेस और बीजेपी के एक बार तेरी – मेरी सरकार की पॉलिसी से परेशान हो गई है।

करूण शर्मा पहली बार 2008 में ब्लाक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का नोमिनेट अध्यक्ष बना और दुसरी बार चुनाव जीतकर 2010 में फिर से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का अध्यक्ष बने।
2014 में संगठनात्मक जिला पालमपुर का पहली बार जिलाअध्यक्ष भी बने , 2016 में फिर से संगठनात्मक जिला पालमपुर का जिलाध्यक्ष का पद सँभाला ।प्रदेश कांग्रेस कमेटी हिमाचल प्रदेश का प्रदेश के सचिव 2018 में भी बनाए गए है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू कोर्ट कम्पलेक्स से कॉलेज तक और DC ऑफिस से विद्युत कार्यालय तक दोनों सड़कें होगी 'वन वे' वाहनों की एकतरफा आवाजाही के आदेश

Thu Mar 24 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू जिला दण्डाधिकारी आशुतोष गर्ग ने मोटर वाहन अधिनियम, 1988 की धारा 115 व 166 के तहत आदेश जारी करते हुए कुल्लू के दो वैकल्पिक मार्गों पर वाहनों की एकतरफा आवाजाही के आदेश जारी किये हैं।आदेश के अनुसार न्यायालय परिसर से डीसी आफीस व क्षेत्रीय अस्पताल होते हुए […]

You May Like

Breaking News