IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में भाजपा नेता बोले- ‘मल्लिकार्जुन खड़गे ‘भरत’ की तरह ‘खड़ाऊं’ पकड़ने के लिए आए हैं’… तो क्या राहुल गांधी ‘राम’ ..?

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद जो प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। उनके आंकलन के आधार पर भाजपा इस बार रिवाज बदलेगी और बहुमत से हिमाचल में सरकार बनेगी।

यह बात शिमला में भाजपा प्रदेश चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र राणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही।

मालिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनने पर भी राणा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। जिसमें उन्होंने कहा है कि सेंस ऑफ़ इंटाइटलमेंट केवल गांधी परिवार के पास ही है।

केवल कुर्सी खाली है तो कुछ दिन के लिए ‘खड़ाऊं’ पकड़ने के लिए आए हैं। वह केवल भरत की भूमिका में हैं। जैसे श्री रामचन्द्र के बनवास जाने के बाद भरत उनके खडाऊं लेकर राज कर रहे थे वैसे ही राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने को तैयार न होने तक खड़गे अध्यक्ष बने रहेंगे।

राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सरकार के विकास पर विश्वास किया है। पार्टी के आंतरिक सर्वे व दूसरे विभिन्न सोर्सस के सर्वे के आधार पर दोबारा भाजपा की सरकार बन रही हैं।

कांग्रेस से लगातार नेता बीजेपी में शामिल हो रहें हैं। कांग्रेस के कमजोर अंदरूनी ढांचे व बीजेपी के नेतृत्व पर लोगों के विश्वास से बीजेपी सत्ता में आएगी।

उन्होनें बताया कि भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली अपने आप में अनुसंधान का विषय हैं। केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही आमजन की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को समझती हैं और उन्हें पूरा करने के लिए प्रयासरत रहती हैं।

राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जिन नेताओं ने निर्दलीय नांमाकन भरा हैं वह दोबारा भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर पार्टी को मजबूत करेंगें।

इसी कड़ी में सभी नेताओं से बात की जा रही हैं और उनकी मांगो को गम्भीरतापूर्वक सुना जा रहा है और उसका यथासंभव समाधान खोजा जा रहा हैं और उन्हें पूर्ण विश्वास हैं कि सभी नेता वापिस पार्टी कि मुख्य धारा में शामिल होगें और भारतीय जनता पार्टी की विजय मेें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगें।
राणा ने कहा कि गत 5 वर्षों में प्रदेश की जयराम सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं जिसके आधार पर पार्टी आज प्रदेश की जनता का फिर से आर्शीवाद प्राप्त करने जा रही हैं।

आने वाली 12 नवंबर को प्रदेश में रिवाज बदलने जा रहा हैं और भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही हैं। देश की तरह प्रदेश भी कांग्रेस मुक्त होने जा रहा हैं।


Share from A4appleNews:

Next Post

चमड़ी उधेड़ना, लंगड़े पहलवान, मुख्यमंत्री चाटना’ जैसे शब्दों के लिए माफी मांगें मुकेश और कौल सिंह- सुरेश कश्यप

Thu Oct 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव का दिन करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे कांग्रेस के नेता अपनी हार नजदीक देख भाषा का संयम खोते जा रहे हैं। सुरेश कश्यप ने कहा कि बीते रोज एक चुनावी जनसभाओं में ‘चमड़ी उधेड़ना, […]

You May Like

Breaking News