IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमुडा अलाॅटीज़ वैलफेयर ऐसोसिएशन न्यू शिमला द्वारा योग व निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

एप्पल न्यूज़, शिमला

एस डी ए फेज़ 2 हिमुडा अलाॅटीज़ वैलफेयर ऐसोसिएशन द्वारा डीए वी स्कूल न्यू शिमला में आयोजित चार दिवसीय योगा कैंप और दो दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का समापन मैक्स हॉस्पिटल मोहाली के हृदय रोग प्रखयात डाॅ दीपक के लैक्चर से हुआ।

सोसायटी के सचिव अमरपाल कोछर ने जानकारी देते हुए बताया कि योग शिविर का संचालन श्री श्री रवि शंकर के शिष्यों नेहा शर्मा, गोपाल कृष्ण वैद्य, अभय शर्मा,संजय शर्मा व सीमा गुप्ता ने किया।


11 जून को कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने किया। इस शिविर की विशेषता यह रही कि मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल मोहाली के कार्डियो सर्जन डॉक्टर दीपक पुरी, जो कि शिमला से ही संबंध रखते हैं, अपनी पूरी टीम के साथ दोनों दिन उपस्थित रहे ।

अगले दिन 12 जून को 10:00 बजे से फिर शिविर में हमारे लोकल डाक्टर भी मरीजो़ की निशुल्क जांचके लिए उपस्थित रहे। लगभग 300 लोगों ने जिस में 80 से 90 वर्ष के लोग भी जांच के लिए पहुँचे।

3:00 बजे डॉक्टर दीपक पुरी के कोविड के पश्चात हृदय रोग की रोकथाम, देखभाल और स्वस्थ रहने पर दिए गए लेक्चर में रामाकृष्ण मिशन के स्वामी तनमहिमान्दा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम में राजकुमार वर्मा, Sai Engineering संस्थापक guest of honour रहे। मुख्य अतिथि को सोसायटी कीअध्यक्ष मालासिंह द्वारा सम्मानित किया गया।

उन्हों ने इस कैंप के मुख्य संयोजक पी मार्क तेल और मैक्स हॉस्पिटल की टीम खासकर डा दीपक पुरी का इस कैंप को सफल बनाने में सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

उन्हों ने एज केयर ऑफ इंडिया, भारतीय विकास परिषद और डीएवी स्कूल का भी पूर्ण सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कर रही है कोशिश जांच एजेंसियां कर रही अपना काम- जयराम ठाकुर

Mon Jun 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को समन भेजे जाने पर कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है। राजधानी शिमला में रविवार को जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय निरुपम ने केंद्र सरकार पर हमला बोला तो वही मुख्यमंत्री ठाकुर ने भी पलटवार […]

You May Like

Breaking News