शिमला में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में भाग लेते CM जयराम ठाकुर, सुरेश कश्यप, राजीव सैजल, पवन राणा और अधिकारी

एप्पल न्यूज़, शिमला

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पीटरहॉफ शिमला में भाग लेते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, स्वास्थ्य मंत्री राजीव सेजल, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा और अन्य अधिकारीगण।


इस अवसर पर सभी नेताओं ने पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना उसके बाद योग किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा भारत के ऋषियों ने, भारत ने जब भी स्वास्थ्य की बात की है, तो इसका मतलब केवल शारीरिक स्वास्थ्य नहीं रहा है। इसीलिए, योग में फिजिकल हेल्थ के साथ साथ मेंटल हेल्थ पर इतना जोर दिया गया है।
जब कोरोना के अदृष्य वायरस ने दुनिया में दस्तक दी थी, तब कोई भी देश, साधनों से, सामर्थ्य से और मानसिक अवस्था से, इसके लिए तैयार नहीं था।
हम सभी ने देखा है कि ऐसे कठिन समय में, योग आत्मबल का एक बड़ा माध्यम बना।
उन्होंने कहा सबको साथ लेकर चलने वाली मानवता की इस योग यात्रा को हमें ऐसे ही अनवरत आगे बढ़ना है। कोई भी स्थान हो, कोई भी परिस्थिति हो, कोई भी आयु हो, हर एक के लिए योग के पास कोई न कोई समाधान जरूर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के कृष्णा नगर में घर में घुसा तेंदुआ, युवक लड़ा और बाथरूम में किया बन्द, वन विभाग की टीम ने बेहोश कर पाया काबू

Mon Jun 21 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला के कृष्णा नगर में एक तेंदुए ने घर में घुसकर एक व्यक्ति को लहूलुहान कर दिया। मामला सुबह 3 बजे का है जब युवक बाथरुम जाने के लिए बाहर निकला तो तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। वही युवक ने तेंदुए को बाथरूम में […]

Breaking News