IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ग्रीन न्यू शिमला और हीलिंग हिमालयाज ने न्यू शिमला में उठाया कचरा

एप्पल न्यूज़, शिमला

अपनी संडे एक्टिविटी के तहत ग्रीन यू शिमला सोसाइटी ने सेक्टर 1 और 2 में सफाई अभियान चलाया ।यह अभियान सेक्टर 1 lane-1 की पहाड़ी से सेक्टर 2 तक किया गया। सब ने मिलकर यहां से प्लास्टिक व कचरा उठाया ।

सोसायटी की अध्यक्ष माला सिंह ने जानकारी दी कि इस अभियान में राष्ट्रीय विख्यात गैर सरकारी संगठन हीलिंग हिमालयाज़ के लगभग 35 सदस्यों को मिला कर 65 लोग भी शामिल हुए।

उन्होंने बताया कि यह उनके लिए बड़े गर्व की बात है कि इस एनजीओ के संस्थापक प्रदीप सांगवान भी इस सफाई अभियान में उपस्थित रहे।प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में सागवान के प्रयासों की सराहना की थी।

सागवान ने वहां उपस्थित सदस्यों के साथ अपने अनुभव भी सांझा किए ।हाल ही में वे किन्नौर व काजा़ में सफाई अभियान पूरा कर के लौट हैं। माला सिंह ने उनका ग्रीन न्यू शिमला सोसायटी के साथ मिल कर इस सफाई अभियान को सफल बनाने पर उनका आभार जताया।
सोसायटी के सचिव डॉक्टर कोछर ने बताया इस पहाड़ी पर आसपास के घरों का अकल्पनीय कचरा बिखरा मिला जिसे साफ किया गया। सभी सवयं ंसेवको खास कर के शिमला रोटरैक कल्ब का व नगर निगम शिमला
के कमिशनर का भी ने सहयोग हेतु धन्यवाद किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा के सुशासन और विकास पर लगेगी जीत की मुहर- गोविन्द ठाकुर

Sun Oct 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनावों में प्रदेश की जनता केन्द्र एवं राज्य की सरकारों के सुशासन, जनकल्याण एवं विकास कार्यों पर मुहर लगाएगी। यह बात शिक्षा मन्त्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने जारी एक प्रैस ब्यान में कही है। उन्होंने […]

You May Like

Breaking News