IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आम आदमी को हिमाचल में झटका, दो बड़े नेताओं सहित तीन कांग्रेस में शामिल

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल में आम आदमी का कुनबा बिखरता जा रहा है। हिमाचल की चुनावी फिजा भांपकर नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।

सोमवार को आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेताओं सहित तीन लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं।  नई दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में तीनों कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

इनमें मंडी के  सराज विधानसभा हल्के से आम आदमी पार्टी के राज्य सचिव संतराम , धर्मपुर से पार्टी के राज्य सचिव सुरेंद्र बंधु के अलावा लाहौल स्पिति से पार्टी के सदस्य एडवोकेट विक्टर ढिस्सा शामिल हैं।

हिमाचल कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के तीनों नेताओं ने नई दिल्ली में पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली है। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने मण्डी सदर में किए MLA अनिल शर्मा के साथ 17 करोड़ की 11 योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए

Mon Sep 19 , 2022
लोक निर्माण विभाग के इलेक्ट्रिल विंग के वृत्त कार्यालय, 3 पीएचसी और सीएचसी पंडोह का भी किया शुभारंभ एप्पल न्यूज़, मंडी  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मण्डी सदर विधानसभा क्षेत्र में लगभग 17 करोड़ रुपये की 11 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए और कोटली में ‘प्रगतिशील हिमाचलः स्थापना […]

You May Like

Breaking News