IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

एक माह बाद रामपुर बुशहर नगर परिषद के “अध्यक्ष उपाध्यक्ष” को दिलाई “शपथ”, “अविश्वास प्रस्ताव” से हटाई थी पूर्व अध्यक्ष

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

लंबे समय के बाद आखिरकार रामपुर बुशहर में नगर परिषद रामपुर के नव निर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को प्राधिकृत अधिकारी एवं उप-मण्डलाधिकारी नागरिक रामपुर निशान्त तोमर ने पद् व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
पिछले माह नगर परिषद के अध्यक्ष पद् पर मुस्कान व उपाध्यक्ष पद् पर विशेषर लाल निर्विरोध निर्वाचित हुए थे । उन्हें उप-मण्डलाधिकारी रामपुर निशान्त तोमर ने बारी-बारी से पद् व गोपनीयता की शपथ दिलाई ।


इस अवसर पर अध्यक्ष मुस्कान ने बताया कि वह इस पद् की गरिमा को बनाएं रखेगी और अन्य सदस्यों को भी साथ लेकर रामपुर नगर परिषद की समास्याओं व कार्यो को निष्ठापूर्वक पूर्ण करने का प्रयास करेगी ।
उपाध्यक्ष, विशषर लाल ने सभी उपस्थित गणमान्य लोगों का इस शपथ ग्रहण समारोह में आने पर धन्यवाद किया ।

याद रहे कि पूर्ण अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ भाजपा पार्षदों के साथ मिलकर कांग्रेस पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था और बाहर कर दिया था। करीब एक वर्ष के लंबे अंतराल के बाद बीते माह फ्लोर टेस्ट हुआ था।

इस दौरान कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद रामपुर बाबू राम नेगी, पार्षद वार्ड नम्बर-04 स्वाति बंसल, पार्षद वार्ड नम्बर-05 रोहिताश्वर, पार्षद वार्ड न0-06 कांता देवी, मनोनीत पार्षद सुशाील ठाकुर, राकेश गुप्ता व गिरीश भी उपस्थित रहेे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने शिमला पार्टी कार्यालय पर फहराया तिरंगा

Wed Aug 14 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने प्रदेश मुख्यालय पर तिरंगा फहराया। हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत भाजपा के समस्त कार्यकर्ता अपने अपने घरों पर तिरंगा फहराने का कार्य करेगे और साथ ही जनता की बड़ी सहभागिता इस उत्तम कार्य में सुनिश्चित करेंगे। इस अवसर पर भाजपा […]

You May Like

Breaking News