IMG-20220807-WA0013
IMG-20220807-WA0014
ADVT.
IMG-20220814-WA0007
IMG_20220815_082130
previous arrow
next arrow

दुःखद- BJP नेता कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष डॉ राकेश बबली का साइलेंट अटैक से निधन, किन्नौर जाते हुए रास्ते में दम तोड़ा

IMG_20220803_180317
IMG_20220803_180211
SJVN-final-Adv.15.08.22
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन डॉ राकेश बबली का अचानक निधन हो गया। हमीरपुर जिला के बड़सर विधानसभा क्षेत्र के शालीन और सौम्य स्वभाव के धनी बड़े भाई डॉक्टर राकेश बबली का किन्नौर प्रवास के दौरान हॄदय गति रूक जाने से निधन हो गया है।

जानकारी के अनुसार वह रामपुर बुशहर से किन्नौर प्रवास पर जा रहे थे कि चोरा के समीप चलती कार में उन्हें साइलेंट अटैक आया और वहीं दम तोड़ दिया।

सूचना जे अनुसार भाजपा प्रवक्ता भी उनके साथ गाड़ी में सवार थे। उन्हें लगा कि शायद डॉ बबली को थकान के चलते नींद का झौंका आया होगा। ल3किन जब वह बेसुध से पड़ गए तो उन्होंने उन्हें टटोला और उन्हें पानी पिलाया। तुरन्त उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद पार्थिव शव को महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर रामपुर बुशहर लाया गया जहां उनका शव शवगृह में रखा गया है। रविवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

गौर हो कि डॉ राकेश बबली शनिवार को पहले आनी के दुआरे पर थे जहां कामगार कल्याण बोर्ड की ओर से भव्य कर्यक्रम में उन्होंने बर्ड की योजनाओं से जनता को अवगत करवाया। इसके बाद रामपुर बुशहर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इसके बाद ही वह किन्नौर की ओर रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि रास्ते मे जब वॉल राइटिंग करते कार्यकर्ता उन्हें नेशनल हाइवे पर मिले तो गाड़ी रोककर उनसे बातचीत की और फोटो भी खिंचवाए।

किसे पता था कि ये उनकी अंतिम यात्रा होगी और आगे मौत उनका इंतजार कर रही है। राकेश बबली के आकस्मिक निधन से भाजपा नेता और कार्यकर्ता हैरान है और किसी कप भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की प्रदेश कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश बबली के असामयिक मृत्यु की खबर अत्यंत पीड़ादायक है।
यकीन ही नही हो रहा कि बबली जी हमें छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। पार्टी के लिए यह अपूरणीय क्षति है, उनकी कमी हमेशा खलेगी।


ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकग्रस्त परिवारजनों व प्रशंसकों को संबल प्रदान करें।
एक ईमानदार एवं कर्मठ नेता के तौर पर उन्हें सदैव स्मरण किया जाएगा।

ॐ शांति!

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड

Sun Jul 3 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य बोर्ड द्वारा छह महीने की लंबी प्रक्रिया के बाद आवेदक इकाइयों को अनुमति ;ब्वदेमदजद्ध, प्राधिकरण ;।नजीवतप्रंजपवदद्ध और पंजीकरण ;त्महपेजतंजपवदद्ध से संबंधित सहमति पत्र देने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए, राज्य बोर्ड ने एक व्यापक प्रयास किया है। यह प्रयास आवेदन पत्रों को संसाधित करने […]

You May Like

Breaking News