IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS में सतर्कता विभाग द्वारा स्कूली विद्यार्थियों के लिए नारा लेखन, पोस्टर मेकिंग, रंगोली, एकल लोकगीत व प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी

केन्द्रीय सतर्कता आयोग दिल्ली एंव निगमित कार्यालय शिमला के दिशानिर्देशों के अनुसार नाथपा झाकड़ी जल विद्युत स्टेशन झाकड़ी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह -2022 मनाने के क्रम में अधिकारियों एंव कर्मचारियों के साथ-साथ स्कूल के छात्र-छात्राओं को भ्रष्टाचार उन्मूलन के प्रति जागरूक करने के लिए नारा लेखन एंव पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

एनजेएचपीएस के कर्मचारियों के महिला सदस्यों के लिए रंगोली/एकल लोकगीत/प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जोकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत थीम पर आधारित था।

इस कार्यक्रम में उप महाप्रबंधक (सतर्कता) श्रीमति सुरेखा रॉव ने सभी छात्र-छात्राओं को सम्बोधन के दौरान यह कहा कि वच्चे देश के भविष्य हैं एंव भविष्य में इनकी भागीदारी से ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत की कल्पना का सपना पूरा होगा।
नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने वढ़चढ़ कर भाग लिया जिसमें नारा लेखन प्रतियोगिता में कुल (18) अठारह स्कूलों से (82) छात्र-छात्राओं ने भाग लिया एंव पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में (14) चौदह स्कूलों से (63) छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

इसमें 5 संत्वना पुरस्कार सहित प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले विजयी प्रतिभागियों को ट्राफी के साथ पुरस्कृत भी किया गया।
रंगोली/एकल लोकगीत/प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में झाकडी एंव बांध स्थल नाथपा में कार्यरत कर्मचारियों के लगभग 125 महिलाओं ने भाग लिया इस प्रतियोगिता कार्यक्रम में सभी विजयी प्रथम, द्वितीय एंव तृतीय स्थान पाने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया।
उपरोक्त कार्यक्रम सतर्कता विभाग द्वारा परियोजना प्रमुख एनजेएचपीएस, रवि चन्द्र नेगी, के मार्गदर्शन एंव देख-रेख में किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

अंक गणना- भाजपा की राह आसान नहीं लग रही, दोनों दलों के बड़े-बड़े दिग्गजों का हारना तय- पंडित शशिपाल डोगरा

Mon Nov 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला जाने माने अंक ज्योतिषी व वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने हिमाचल प्रदेश में चल रहे सत्ता के महाकुंभ पर विशेष गणना करके दोनों प्रमुख दलों की वस्तुस्थिति प्रस्तुत की है। पंडित डोगरा के मुताबिक इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव से ठीक […]

You May Like

Breaking News