Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

परमाणु में हुई भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक, फ्रंट फुट पर रही BJP- रिवाज बदलना तय- पांडे

IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, परवाणु सोलन

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक परमाणु में आयोजित की गई ।
इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, डॉक्टर राजीव बिंदल, डॉक्टर सिकंदर कुमार , राजीव भारद्वाज , पवन राणा और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे विशेष रूप में उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से उत्तम कार्य किया है, जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी पूरे चुनाव में फ्रंट फुट पर रही है।


उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन में भाजपा नेता मंगल पांडे द्वारा अच्छा कार्य किया गया है और उनकी योजनाएं महत्वपूर्ण साबित हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी नीतियों की अच्छी प्लानिंग की और उसकी एग्जीक्यूशन पर भी उत्तम ध्यान दिया है।
चुनाव सभ्यता और सहजता के साथ लड़ा और इन चुनावों में भाजपा को ओर से प्रबंधन में कोई कमी नहीं हुई। पूरे प्रदेश में सभी नेताओं द्वारा अच्छा काम किया गया और उनके सभी कार्यक्रम भी अच्छे हुए जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी नेता का कार्यक्रम बना और वह रद्द नहीं हुआ ,इसको उत्तम प्रबंधन कहते हैं। भाजपा के सभी 18 विभागों ने अच्छा काम किया है।
चुनाव सामग्री की दृष्टि से भी प्रदेश में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रही।
भाजपा का कार्यकर्ता घर-परिवार छोड़कर दिन-रात अच्छे चुनाव प्रबंधन के लिए काम कर रहा था, जिसके लिए सभी को विशेषकर बधाई । इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलना तय है और भाजपा हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रही है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से बहुत ही अच्छा कार्य किया है और हम हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं, सभी कार्यकर्ताओं को इस काम के लिए विशेष बधाई एवं शुभकामनाएं।
उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र राजनीतिक दल है जो 365 दिन काम करता है , जब चुनाव निपटने के बाद सभी पार्टियों सो जाती है भाजपा फिर भी काम करती है।

राजीव बिंदल ने कहा की सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रबंधन के लिए अच्छा काम किया है और सभी कार्यकर्ता दिन रात पार्टी को मजबूत करने के बाद काम कर रहे थे, उसका परिणाम अच्छा ही आएगा और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की एक मजबूत सरकार बनने जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN अधिकारियों के लिए कुफरी में "दृष्टि कॉन्क्लेव 2022" का CMD नन्दलाल ने किया उद्घाटन

Sun Nov 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाएसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्दलाल शर्मा ने रॉयल ट्यूलिप, कुफरी, शिमला में एसजेवीएन के अधिकारियों के लिए ‘दृष्टि कॉन्क्लेव 2022’ का उद्घाटन किया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि नन्द लाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि दृष्टि कार्यक्रम की संकल्पना सभी कर्मचारियों के बीच साझा विज़न […]

You May Like

Breaking News