IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

डलहौजी से पूर्व BJP विधायक रेणु चड्डा ने वायरल ऑडियो को किया सिरे से खारिज, कहा- कानूनी सहायता के बाद करूंगी मानहानि का दावा

वायरल ऑडियो में भाजपा नेताओं को लपेटने के आरोप

Share from A4appleNews:

एप्पल न्यूज़, बॉबी डलहौजी

डलहौजी विधान सभा क्षेत्र में भाजपा की सियासत लगातार गरमाने लगी है ,हाल ही में डलहौजी की पूर्व विधायक व भाजपा नेता रेणु चड्ढा की तथाकथित एक ऑडियो वायरल हुई जिसके बाद राजनीतिक पंडित कई तरह के कयास लगाते हुए नजर आए।

इन सभी बातों को विराम देते हुए भाजपा की पूर्व विधायक रेणु चड्ढा ने अपने निवास स्थान डलहौजी में पत्रकारवार्ता के दौरान इस ऑडियो को झूठा करार देते हुए कहा की आजकल कट पेस्ट का जमाना है ,लेकिन इतना जरूर बता दूं की में इस मामले में मानहानि का दावा करूंगी।

उन्होंने कहा की डलहौजी भाजपा को कुछ लोगों ने प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना दिया है, जिसके चलते मुझे बतौर पूर्व विधायक होते हुए हरास करने का प्रयास होता रहा है। मैं हमेशा चुप बैठी थी।

उन्होंने कहा की 2017 में जब हमारी सरकार बनी उसके बाद से कुछ तथाकथित भाजपा के प्राइवेट लिमिटेड के लोगों ने मुझे मंच तक नहीं दिया और एक बार तो मुझे मंच पर आने से रोका गया।

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री के कार्यक्रम सलूणी की बात है इस तरह का बेहूदा अपमान हमेशा कुछ लोग यहां करने का प्रयास कर रहे है।

मुझे पीएम नरेंद्र मोदी जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के रूप में नेतृत्व मिला है जो अपने आप में काबिले तारीफ है। लेकिन डलहौजी के कुछ चुटभैया नेता हमे बदनाम करने का प्रयास कर रहे है ,इससे पार्टी को नुकसान हो रहा है।

रेणु चड्ढा ने कहा की मेरी आवाज को कट पेस्ट करके पेश किया गया , क्योंकि चुनाव के दौरान मेरी ऐसी कोई ऑडियो नही आई लेकिन चुनाव के बाद मुझे परेशान करने  का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर डलहौजी भाजपा की पूर्व विधायक रेणु चड्ढा ने डलहौजी में पत्रकारवार्ता  में कहा की ,चुनाव के मतदान के बाद मेरे नाम की एक ऑडियो वायरल करवाई जा रही है ,जो सरासर गलत है। क्योंकि यह ऑडियो मेरी नही है इसे कट पेस्ट बनाया गया है।

डलहौजी में भाजपा प्राइवेट लिमिटेड पार्टी कुछ लोगों ने बना दी है और मुझ जैसी पूर्व विधायक को हरास किया गया। कई बार मंच पर नही बैठने दिया गया।

पहले हम चुप रहे लेकिन अब चुप नहीं रहेंगे ,जिन लोगो ने भी मेरे नाम की ऑडियो वायरल करवाई है उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा की 2017 के विधान सभा चुनावों के बाद एक गुट ने पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बना दिया है जो अच्छे संकेत नहीं है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

मानसिक स्वास्थ्य और सुखमय जीवन स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए नितांत आवश्यक- मुख्य सचिव

Sat Nov 26 , 2022
मानसिक स्वास्थ्य देख-रेख अधिनियम, 2017 पर बैठक आयोजित एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्य सचिव आर.डी धीमान ने मानसिक स्वास्थ्य देख-रेख अधिनियम, 2017 पर राज्य मानसिक स्वास्थ्य प्राधिकरण शिमला द्वारा आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन और मानसिक स्वास्थ्य मजबूत समाज के निर्माण के लिए नितांत आवश्यक […]

You May Like

Breaking News