IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

खुद के गिरेबान पर झांक कर देखे धर्माणी, आपके कार्यकाल में सड़कों की दुर्दशा कैसी रही

2

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

भाजपा घुमारवीं मंडल के महासचिव राजेश शर्मा ने कहा कि पूर्व संसदीय सचिव एवं विधायक राजेश धर्माणी मनगढ़ंत ब्यानबाजी करके जनता को गुमराह करके राजनीतिक रोटियां सीखने का असफल प्रयास कर रहे हैं तथा वह खुद के गिरेबान मे झांक कर देखे कि अपने कार्यकाल मे सड़को की दुर्दशा कैसी रही हैं ।

\"\"

शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायक राजेंद्र गर्ग के नेतृत्व में मौजूदा समय में घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र 80 फ़ीसदी से अधिक सड़कें अच्छी स्थिति में है तथा अन्य सड़कों की दशा सुधारने के लिए सड़कों की रिटायरिंग और पैच पर का कार्य समूचे विधानसभा क्षेत्र में जोरों पर जारी है।

उन्होंने हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व सीपीएस को यह सब विकास दिखाई नहीं दे रहा है तो बढ़िया चस्मा लगाकर खुद देख ले क्योंकि उनके पैतृक घर की तरफ जो सड़क घुमारवी मीट मार्केट से लेकर गुजरती हैं वह पहले कैसी थी और अब कैसी है बाकि पूरी विधानसभा सड़को की हालत को छोड़ दो ।

लोकप्रिय विधायक राजेंद्र गर्ग के प्रयासों से डंगार से बरोटा सड़क के अपग्रेडेशन का कार्य ,डंगार से ढ़लोह बाया प्लासला, निहारी से प्लासला, छत से हिम्मर सड़कों की दशा सुधारने का कार्य, छत से अंदरोली,तडौन रोपड़ी सड़क का निर्माण, भटेड -गाहर-वाह खसवीं सड़क की रिटायरिंग एवं पैच वर्क का कार्य, बाड़ा दा घाट से सलाओं सड़क की अपग्रेडेशन का कार्य पूरा करना ,दसमल से कोट सड़क की रिटायरिंग करना, घुमारवीं से बद्धाघाट सोहनी देवी सड़क की दशा सुधारना, विजयपुर से भगेड़ सड़क की रिटायरिंग करवाना, घुमारवीं से डाहड़ जम्मन रोड की रिटायरिंग करना,भगेड़ से औहर सड़क की दशा सुधारना,दधोल जरोड़ा सड़क तथा जुनाला करलोटी सड़क जीर्णोधार कार्य पूरा हो चुका है या होने वाला है ।

इसके अलावा भी अन्य कई स्थानों पर टायरिंग कार्य जोरों पर चला हुआ है ।हरितल्यागर जोहडी सड़क जो पिछले बीच 25 वर्षों से पक्का होने की राह देख रही थी वह विधायक राजेंद्र गर्ग के प्रयासों से पक्का हो गई है ।इसके अलावा दधोल- लदरौर , लदरौर -घनडालवीं ,जाहू -देहरा, मोरसिंघी घुमारवीं बाया दाभला,घुमानी से घुमारवीं बाया टकरेडा, भदसीं-डुमहेर, लेठवीं लंजता रोड की अपग्रेडेशन की स्वीकृति मिलने के बाद कुछ सड़कों पर कार्य भी शुरू हो गया है ।

ढाई वर्षों के भाजपा कार्यकाल में स्थानीय विधायक राजेंद्र गर्ग के नेतृत्व में चुनाव क्षेत्र की सड़कों की कायाकल्प हुई है जिसे देखकर पूर्व सीपीएस बौखला गए हैं शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक राजेश धर्माणी अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि उनके कार्यकाल में सड़कों की क्या दुर्गति थी ।शर्मा ने सलाह दी कि पूर्व सीपीएस तथ्यों को मध्य नजर रखते ही बयानबाजी करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्वस्थ शरीर, मन की शांति व संस्कृति से जुड़कर काम करने के लिए आवश्यक है \"योग\"

Sun Jun 21 , 2020
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं एप्पल न्यूज़, शिमला कोरोना महामारी के चलते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने योग दिवस अपने सरकारी आवास ओक ओवर में ही मनाया है। इनके साथ उनकी पत्नी डॉ साधना ठाकुर और कुछ अन्य लोगों ने […]

You May Like

Breaking News