IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भारत जोड़ो यात्रा के समापन के लिए श्रीनगर रवाना हुए CM सुक्खू, बोले-राहुल गांधी ने कांग्रेस विचारधारा को संजीवनी देने का किया काम

एप्पल न्यूज़, शिमला

राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा का समापन 30 जनवरी को श्रीनगर में होने जा रहा है जिसमें कई बड़े नेता शामिल होंगे। हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी इस समापन समारोह में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शनिवार को शिमला से श्रीनगर के लिए रवाना हो गए जोकि रविवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे और 30 जनवरी को समापन समारोह में भी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि 30 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा का समापन श्रीनगर में हो रहा है। वह इस समापन समारोह में शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा देश की एकता और अखंडता के लिए भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है और इस यात्रा से कांग्रेस विचारधारा को आगे बढ़ाने में राहुल गांधी ने संजीवनी देने का काम किया है।

कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा में लोगों को काफी समर्थन मिला है।
वही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सीमेंट कंपनी और ट्रक ऑपरेटर के बीच चल रहे विवाद पर कहा कि जल्दी दोनों के बीच का विवाद सुलझा लिया जाएगा।

सरकार इस को लेकर गंभीर है और सरकार ट्रक ऑपरेटरों के साथ खड़ी है सरकार चाहती है कि इस मामले को जल्द सुलझाया जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने FCA मामलों की स्वीकृतियों के लिए प्रभावी प्रणाली विकसित करने पर बल दिया, ऊर्जा बचत क्षेत्र में व्यय करें कैम्पा फंड

Sat Jan 28 , 2023
लोक निर्माण और अन्य निष्पादन एजेंसियां करेंगी वन विभाग से सम्बंधित सभी निर्माण कार्य एप्पल न्यूज़, शिमला ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वन संरक्षण अधिनियम (एफसीए) के तहत प्रदान की जाने वाली स्वीकृतियों के विलम्ब पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि एफसीए मामलों में तेजी लाने के लिए एक […]

You May Like