IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पेंशनरों की वित्तीय अदायगी जल्द जारी करेगी सरकार,10 साल में हिमाचल को ऋण मुक्त करने का सुक्खू सरकार ने रखा है लक्ष्य- अनिरूद्ध सिंह

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश सरकार की कर्मचारियों और पेंशनरों की लगभग 11 हजार करोड़ की देनदारी हैं। जिसमें 5 हजार करोड़ की पेंशनरों की देनदारी हैं जिसकी अदायगी सरकार शीघ्र करेगी।

यह बात शिमला में पंचायती राज एवम ग्रामीण विकास मंत्री ने पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन हिमाचल की बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने के दौरान कही।

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 75 हजार करोड़ रुपए का ऋण है जिसको खत्म करने के लिए सरकार प्रयास करेगी और लगभग 10 साल में हिमाचल को ऋण मुक्त करने का सरकार ने लक्ष्य रखा है।

कर्मचारी और पेंशनर प्रदेश की रीड की हड्डी है इसलिए सरकार इनकी मांगो के प्रति गम्भीर है। पेंशनरों का डीए और एरियर काफी समय से देय है जिसको लेकर मुख्यमंत्री से वार्तालाप कर इसको शीघ्र जारी करने का सरकार प्रयास करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

बेरहम "कुपुत्र"-शिमला में अपने ही "बाप" को बेटे ने मौत के घाट उतारा, दादी को भी किया लहू लुहान

Tue Mar 21 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला नशे के आदि कलयुगी हैवान बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी ने शराब की बोतल से पिता पर वार किया, जिससे लहूलहान हुए पिता ने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं उसने दादी पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। […]

You May Like

Breaking News