IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वाह- शिमला में बैटरी चोर गिरोह का भंडाफोड़, हरियाणा के 4 चोरों से 28 कार बैटरियाँ बरामद

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कार बैटरी चोर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। शिमला पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

चोरों ने 1 फरवरी को शिमला के लॉन्ग वुड इलाके के नजदीक गाड़ियों की बैटरी चोरी की थी। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की।

पुलिस ने 12 घंटे में ही चारों को गिरफ्तार कर लिया और उनके बयान के आधार पर हरियाणा जाकर दबिश दी।

शिमला पुलिस के एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि लक्कड़ बाजार के रहने वाले राकेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की।

मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया। पुलिस के पास चोरों के बारे में कोई सुराग उपलब्ध नहीं था। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू की।

12 घंटे में चोरों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बयान के आधार पर हरियाणा में जाकर छापेमारी की। इन चोरों ने हरियाणा में जाकर ही बैटरी बेची थी पुलिस ने यहां से कार की 28 बैटरी बरामद की।

पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए चोर मशोबरा और चलौंठी के रहने वाले हैं। इसमें दो आरोपी मूल रूप से हरियाणा से भी संबंध रखते हैं। पुलिस 28 बैटरी बरामद करने को अपने बड़ी कामयाबी बता रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने मां ज्वालाजी मंदिर में की पूजा-अर्चना, हिमाचल सरकार धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत

Mon Feb 6 , 2023
एप्पल न्यूज़, ज्वालाजी कांगड़ा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज जिला कांगड़ा में मां ज्वालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर उनकी धर्मपत्नी कमलेश ठाकुर भी उपस्थित थीं।इससे पूर्व, नादौन से ज्वालाजी तक विभिन्न स्थानों में लोगों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने ज्वालामुखी में […]

You May Like