IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CPS संजय अवस्थी के IPR अधिकारियों को निर्देश- कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग

एप्पल न्यूज़, शिमला
मुख्य संसदीय सचिव, सूचना एवं जन संपर्क संजय अवस्थी ने नवीनतम और आधुनिक मीडिया का उपयोग कर लोगों तक पहुंचने पर बल दिया। वे आज यहां निदेशालय में विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर तक ले जाने में जन संपर्क की महत्वपूर्ण भूमिका है, जिससे जन कल्याण के लिए सरकार के प्रति लोगों की धारणा को बदलने में मदद मिलती है।

उन्होंने कहा कि यह विभाग सरकार और लोगों के बीच एक मजबूत और सकारात्मक संबंध स्थापित करने में सहायक है।
उन्होंने कहा कि जन संपर्क हमेशा दोतरफा होता है तथा लोगों और सरकार के मध्य एक सेतु का काम करता है।

उन्होंने कहा कि जनता की आवश्यक प्रतिक्रिया के माध्यम से सरकार की विभिन्न योजनाओं और नीतियों को बनाने, संशोधित करने या सुधारने में यह महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
उन्होंने कहा कि व्यापक प्रभाव के लिए मीडिया को त्वरित सूचना प्रदान करने पर विभाग को अधिक ध्यान देना चाहिए। मुख्य संसदीय सचिव ने विभाग को मजबूत करने के सुझावों का स्वागत करते हुए कहा कि विभाग से जुड़ी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।
इससे पूर्व निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क किरण भड़ाना ने संजय अवस्थी का सम्मान एवं स्वागत किया। उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव को अपना बहुमूल्य समय देकर मार्गदर्शन करने के लिए आभार प्रकट किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने 3.35 करोड़ लागत की लालसिंगी-झलेड़ा सड़क का किया भूमि-पूजन

Tue Feb 7 , 2023
राधा-कृष्ण मंदिर में आयोजित धार्मिक समागम में शामिल हुए मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज़, ऊना एप्पल न्यूज़, मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज कोटला कलां राधा-कृष्ण मंदिर में आयोजित धार्मिक समागम में भाग लिया और बाबा बाल का आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया […]

You May Like

Breaking News