IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा ने नागर निगम शिमला के सभी प्रत्याशियों की बैठक ली, भरा जोश

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा नगर निगम शिमला के वार्ड जोन प्रभारी, प्रवासी प्रभारी और पार्षद प्रत्याशियों की संयुक्त बैठक का आयोजन भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में किया गया।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की उनके साथ नगर निगम शिमला के चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी, राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल, संजय सूद, डेजी ठाकुर, रवि मेहता, चेतन ब्रागटा और डेजी ठाकुर उपस्थित रहे।

सुखराम चौधरी ने बताया की भाजपा के 22 प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज किया और इसी के साथ भाजपा के सभी 34 प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज कर लिया है।
आज संजौली चौक से सत्या कैंडल, छोटा शिमला से संजीव चौहान, बालूगंज से किरण बावा, टूटीकंडी से रितु भादवाज, फगली से कल्याण धीमान, राम बाजार से सुनंदा करोल, लोअर ढली से सीमा विजन, शांति विहार से देवेंद्र शर्मा, अप्पर ढली से कमलेश मेहता, भट्टा कुफर से सुशांत चौहान, खालिनी से पूर्ण मल, कनलोग से बृज सूद, जाखू से राजन अग्रवाल, कसुंपटी से रचना झिन्हा शर्मा, मज्याठ से निर्मला चौहान, नाभा से हेमा कश्यप, पंथाघाटी से कुसुम ठाकुर, बेनमोर से अनूप वैद्य, इंजन घर से विकास थापटा, भराड़ी से मीना चौहान, कैथू से कमलजीत और मल्याणा से अंबिका सिंगटा ने नामांकन पत्र दर्ज किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इन नगर निगम चुनावों को लेकर में कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश है, सभी नामांकन पत्र दर्ज करने की प्रक्रिया में प्रत्याशियों के साथ प्रवासी प्रभारी उपस्थित रहे जो कि सभी विधानसभा के विधायक या पूर्व मंत्री है इससे पता चलता है कि भाजपा इन चुनाव को लेकर सशक्त रूप से कार्य कर रही है।
नगर निगम चुनावों में भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी जिस प्रकार से शिमला शहर को स्मार्ट सिटी के अंतर्गत सुदृढ़ बनाने का प्रयास किया गया है उसको लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

Justice Tarlok Singh Chauhan has been appointed as the Acting Chief Justice, High Court of Himachal Pradesh

Wed Apr 19 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला जस्टिस तरलोक सिंह चौहान बने हिमाचल हाईकोर्ट के कार्यकारी मुख्य न्यायधीश Justice Tarlok Singh Chauhan,  senior-most puisne Judge, High Court of Himachal Pradesh, has been appointed as the Acting Chief Justice to perform the duties of the office of the Chief Justice of this High Court w.e.f. […]

You May Like

Breaking News