IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुछ क्षेत्रों को छोड़ 4 दिन बारिश से मिलेगी राहत, 13 अगस्त के बाद फिर करवट बदलेगा मौसम

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश में आगामी चार दिन बारिश से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने 13 अगस्त तक प्रदेश के कुछ एक हिस्सो में ही बारिश की आशंका जताई है जबकि 13 अगस्त के बाद एक बार फिर प्रदेश में भारी बरसातों का दौर देखने को मिल सकता है।

इस दौरान मौसम विभाग की ओर से प्रदेश में अलर्ट भी जारी किया गया है.ओर कई हिस्सों एम तेज बारिश की आशंका जताई है।

वही आगामी चार दिन मौसम साफ रहने और लैंडस्लाइड की घटनाओं को लेकर भी एडवाइजरी जारी कर दी गई है।

शिमला मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक सुरेंद्र पॉल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में अभी मानसून का दौर जारी रहने वाला है लेकिन आगामी चार दिन मानसून कमजोर रहेगा। इस दौरान प्रदेश में निम्न और मध्यम स्तर की बारिश रहने की संभावना है।

वहीं 13 अगस्त के बाद एक बार फिर प्रदेश में मौसम करवट लेगा और प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में भारी बरसात दर्ज की जा सकती है।

सुरेंद्र पॉल ने बताया कि इसको लेकर प्रदेश में अलर्ट भी जारी किया जा सकता है।

इसके अलावा फिलहाल राज्य में लैंडस्लाइड को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी गई है जबकि आगामी कुछ दिनों में बारिश कम देखने को मिलेगी।

लेकिन लैंडस्लाइड की घटनाएं बढ़ सकती है। इसके अलावा सुरेंद्र पॉल ने बताया कि मॉनसून का यह दौर सितंबर महीने तक जारी रहने की संभावना है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग, रामपुर बुशहर के बिथल में खेत में उतारा

Thu Aug 10 , 2023
एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर CM सुक्खू के हेलीकॉप्टर की रामपुर बुशहर के बिथल में खेत में इमरजेंसी लैंडिग करवानी पड़ी। CM के साथ हेलीकॉप्टर में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और ठियोग कुमारसेन के विधायक राठौर भी मौजूद थे। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद जब हेलीकॉप्टर को जेएसडब्ल्यू के हेलीपैड […]

You May Like

Breaking News