IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्यपाल ने शिमला रिज पर लेफ्टिनेंट जनरल दौलत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शिमला के एतिहासिक रिज के दौलत सिंह पार्क में पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल दौलत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया।

इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि सेना के वीरों का राष्ट्र के प्रति समर्पण और सर्वोच्च बलिदान देशवासियों क लिए सदैव प्रेरणादायक रहेगा।

उन्होंने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल दौलत सिंह ने अपनी दूरदर्शिता और बेहतर रणनीति से सेना का कुशलता से नेतृत्व किया।
जीओसी-इन-सी आर्ट ट्रैक एस.एस. महल, लेफ्टिनेंट जनरल दौलत सिंह के पुत्र सुरंेद्र दौलत, नगर निगम शिमला के महापौर सुरेंद्र चौहान, उप-महापौर उमा कौशल, राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा, नगर निगम शिमला के आयुक्त भूपेंद्र अत्री, सेना एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्य की नीतियों में नए विचारों का किया जाएगा समावेश, सीमावर्ती क्षेत्रों में एकीकृत चौकियां स्थापित करने के निर्देश- मुख्यमंत्री

Tue Oct 10 , 2023
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने की उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों के सम्मेलन की अध्यक्षता  एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला में तीन वर्षों बाद आयोजित प्रदेश के सभी जिलों के उपायुक्तों तथा पुलिस अधीक्षकों के सम्मेलन की अध्यक्षता की। मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की विभिन्न […]

You May Like

Breaking News