विक्रमादित्य बोले- जयराम सरकार द्वारा बेरोजगारों, छोटे कारोबारियों होटलियर, टैक्सी ऑपरेटरों के हित निर्णय न लेना दुर्भाग्यपूर्ण

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कोरोना कर्फ्यू के बीच बेरोजगारों, छोटे मोटे कारोवरियों होटल व्यवसाइयों, टेक्सी ऑपरेटरों के हित मे कोई भी निर्णय नही लें रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि सरकार अपनी मंत्री मंडल की बैठक में इन लोगों के हित मे कोई निर्णय लेगी पर ऐसा कुछ नही हुआ जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आबकारी नीति से सरकार अपना खजाना तो भर रही है पर आम लोगों को कोई राहत मिले, उस बारे कुछ नही कर रही है।प्रदेश में कोरोना कर्फ़्यू के चलते उन छोटे कारोवरियों के जीवन पर व्यापक असर पड़ा है जिनकी आय व रोजी रोटी का यही एकमात्र साधन है।
विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर गम्भीर चिंता प्रकट करते हुए कहा है कि सरकार इस चुनौती से निपटने में बुरी तरह असफल साबित हुई है। कभी हां तो कभी ना के बीच समय रहते सरकार कोई स्पष्ट निर्णय नही ले पाई और आज प्रदेश में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों व मृतकों का आंकड़ा दिन प्रति दिन बढ़ने से प्रदेश की चिंता बढ़ती ही जा रही है। वैक्सीन की भारी कमी,अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी ने इस चिंता को ओर भी बढ़ा दिया है।
विक्रमादित्य सिंह ने कोरोना संक्रमण गांव की तरफ बढ़ने पर भी अपनी चिंता प्रकट करते हुए कहा है कि दूरदराज के क्षेत्रों में वेक्सिनेशन का कार्य तेज किया जाना चाहिए। उन्होंने 18 साल से ऊपर के सभी नागरिकों को जल्द टीकाकरण की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा है कि सरकार को प्रदेश में वैक्सीन का पर्याप्त भंडार सुरक्षित करना चाहिए जिससे प्रदेश के बर्फबारी वाले दूरदराज के क्षेत्रों में सभी लोगों का वेक्सिनेशन कार्य पूरा हो सकें।
विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री से अनावश्यक सरकारी खर्चों पर तुरंत रोक लगाने की मांग करते हुए प्रदेश में बढ़ती महंगाई और आम लोगों को राहत देने की भी मांग की है।उन्होंने सरकार से इस समय अपने सभी टेक्स बसूली को स्थागित करने की मांग भी की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पहली जून से चरणबद्ध तरीक़े से खुलेंगे बाजार, व्यापार मंडल की मांग पर मुख्यमंत्री ने चरणबद्ध तरीके से दुकानें खोलने का दिया आश्वासन

Wed May 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्षों का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के व्यापारियों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले उन्हें मांग पत्र सौंपा। व्यापारियों की मांग पर मुख्यमंत्री ने दुकानों को 1 जून के बाद चरणबद्ध तरीके से खोलने का आश्वासन दिया हालांकि यह तभी संभव […]

Breaking News