IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

निरमंड के जाओं क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों के विरोध मे ग्रामीणों ने अनशन पर बैठे, आश्वासन के बाद तोड़ा

अनशन तोडो .मांगों पर करेंगें गंम्भीरता से अमल :-अधिशाषी अभियंता

एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा निरमंड

लोक निर्माण उपमंडल आनी व दलाश के अंतर्गत जाओं क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों  को दुरुस्त करने और कोफरीधार से कोहिला सड़क को पक्का करने  तथा कोफरीधार से वाया  बरजेई थुआ सड़क का कार्य जल्द शुरू करने  की मांग लेकर धरने पर  बैठे ग्रामीणों का  धरना  मंगलवार को एक्सईएन के हस्तक्षेप के बाद समाप्त हो गया। 

विभाग के अधिशाषी अभियंता निरमंड संजय शर्मा तथा  सहायक अभियंता  ज्ञान  भारती ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया  कि जल्द की दशा को जल्द सुधारा जाएगा।

कनिष्ट अभियंता की मोजुदगी में  अनशन को बिधिबत रुप से तोड़ा गया । एक्सईएन ने बताया कि  दोनों सड़कों को  लेकर एफसए  चीफ इंजिनियर को भेज दी गई है।

उन्होंने कहा कि सड़क को ठीक करने का काम जल्द शुरू किया जाएगा।  क्षेत्र की समस्याओं को लेकर   पदमप्रभाकर की अगुआई में फिर से एक मांगपत्र सौंपा गया।

अगर मांगों पर सरकार या बिभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा ठोस तरीके से काम नहीं   हुआ तो 20 नंबम्वर को बडा प्रदर्शन  किया जाएगा। 20 को ही अगले संघर्ष का फैसला होगा।  

Share from A4appleNews:

Next Post

एसजेवीएन ने नैटवाड़ मोरी जलविद्युत परियोजना की प्रथम यूनिट को राष्ट्रीय ग्रिड के साथ सिंक्रोनाईज किया

Thu Nov 16 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने अवगत करवाया कि एसजेवीएन ने 60 मेगावाट की नैटवाड़ मोरी जलविद्युत परियोजना (एनएमएचईपी) की प्रथम यूनिट को राष्ट्रीय ग्रिड के साथ सफलतापूर्वक सिंक्रोनाइज़ कर लिया है।   नैटवाड़ मोरी जलविद्युत परियोजना उत्तर भारत में उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी जिले में यमुना नदी की एक […]

You May Like