IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

होटल “वाइल्ड फ्लावर हॉल” को लेकर सरकार बनाम ओबरॉय ग्रुप मामले में सरकार ने मांगा समय, कोर्ट ने मामले 24 नवंबर को अगली सुनवाई

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में विचाराधीन होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर प्रदेश सरकार बनाम ओबरॉय ग्रुप मामले में अगली सुनवाई अब 24 नवंबर को होगी।

इससे पहले बीते शनिवार को कोर्ट के ऑर्डर के बाद प्रदेश सरकार के अधिकारियों ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन तब सरकार के एग्जीक्यूटिव ऑर्डर पर रोक लगा दी।

सुनवाई के लिए 21 नवंबर की तारीख दी थी आज प्रदेश सरकार की ओर से अदालत से समय मांगा गया है जिसके बाद हाई कोर्ट ने अगली सुनवाई 24 नवंबर को तय की है।

ओबरॉय ग्रुप के वकील राकेश्वर लाल सूद ने बताया की हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में मामले पर आज सुनवाई हुई जिसमें सरकार की ओर से दिल्ली से वकील ने वर्चुअली अदालत में सरकार का पक्ष रखा और अदालत से समय मांगा गया।

जिस पर हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने सुनवाई के लिए 24 नवम्बर की तारीख दी है जिसमें सरकार की तरफ से वकील अपना पक्ष रखेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम ने आखिरी साल लिया 14 हज़ार करोड़ कर्ज, हमने आपदा के बावजूद लिया सिर्फ 4400 करोड़, OPS भी दिया, DA भी देंगे करें सिर्फ 2 माह इंतजार- सुक्खू

Wed Nov 22 , 2023
सरकार की नीतियों-कार्यक्रमों को कार्यान्वित करने में कर्मचारियों की महत्त्वपूर्ण भूमिका: मुख्यमंत्री सचिवालय कर्मचारी संगठन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में आज यहां मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि […]

You May Like