IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नए साल 2024 के पहले ही दिन हिमाचल सरकार की कैबिनेट बैठक

एप्पल न्यूज, शिमला

नए साल पर पहले ही दिन यानी एक जनवरी को हिमाचल सरकार की कैबिनेट बैठक कैबिनेट बैठक होने जा रही है.

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कुछ खास फैसले हो सकते हैं.

हर तरफ से नाराजगी झेल रही सरकार यदि इस बैठक में कोई खास निर्णय लेती है तो निश्चित रूप से कुछ राहत मिलेगी अन्यथा डैमेज कन्ट्रोल मुश्किल है.

अभी दो नए मंत्री बनाए करीब 20 दिन बीत चुके हैं उन्हें आज तक पोर्टफोलियो आबंटित नहीं किए हैं. ऐसे में मंत्री तो बन गए क्या काम करें ये किसी को पता नहीं. कल भी ये मंत्री पहली बार कैबिनेट बैठक में शामिल होंगे लेकिन बिना एजेंडा के.

वहीं दूसरी तरफ डीजीपी को पद से हटाने के आदेश हाई कोर्ट द्वारा दिए करीब 5 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक उन्हे नहीं हटाया गया जबकि डीजीपी न आदेशों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुँच चुके हैं.

विपक्ष कांग्रेस की चुनावी गारंटियों को याद दिला रहा है और तीन राज्यों में मिली करारी हार कांग्रेस की इन गारंटियों पर पानी फेर चुकी है.

अब देखना होगा कि कल की बैठक युवाओं को रोजगार लाती है या नई योजना जनता को राहत अन्यथा आने वाले लोकसभा चुनाव कांग्रेस के लिए आफत ला सकते हैं.

Share from A4appleNews:

Next Post

CM समेत मन्त्रियों ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर किया मालरोड शिमला का भ्रमण

Sun Dec 31 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अपने मंत्रिमण्डल के सहयोगियों सहित शिमला के ऐतिहासिक माल रोड पर भ्रमण किया।मुख्यमंत्री ने रिज पर आयोजित विंटर कार्निवल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आनन्द लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में पर्यटन […]

You May Like

Breaking News