IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भर्ती परीक्षाओं में रिज़ल्ट का इंतजार कर रहे विभिन्न पोस्ट कोड के अभ्यर्थी CM से मिले, कहा कि कानूनी पहलुओं पर गौर कर इस मामले में आगे बढ़ेंगे

एप्पल न्यूज़, शिमला

भर्ती परीक्षाओं में रिज़ल्ट का इंतजार कर रहे विभिन्न पोस्ट कोड़ के अभ्यर्थी आज फिर मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास ओकओवर मे मिले।

अभ्यर्थियों से मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार कोशिश कर रही है कि इन अभ्यर्थियों का परिणाम जल्द निकल जाए लेकिन इस मामले में कानूनी पहलुओं पर पूरी तरह गौर करने के बाद ही आगे बढ़ा जाएगा।

गुरुवार को बड़ी संख्या में भर्ती परीक्षाओं के विभिन्न पोस्ट कोड के अभ्यार्थी अपना दर्द लेकर हिमाचल प्रदेश राज्य सचिवालय के बाहर पहुंचे थे ।

कल देर रात इन अभ्यर्थियों के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री की मुलाकात भी हुई। इसके पश्चात आज सुबह ये युवा अभ्यर्थी अपनी बात रखने फिर मुख्यमन्त्री आवास पहुचे। यहां मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधियों से मुलाकात की।


सिरमौर से आए अभ्यर्थी प्रदीप सिंह ने बताया कि वे अपने मुद्दे को लेकर पिछले चार सालों से संघर्ष कर रहे हैं। मगर तमाम कानूनी लड़ाई पूरी होने के बावजूद अभी तक इन युवाओं को नौकरी नहीं मिली है।

सिस्टम से हताश जेओए-आईटी अभ्यार्थी ने बताया कि वे अकेले नहीं है बल्कि विभिन्न पोस्ट कोड के 6000 के करीब अभ्यर्थी परीक्षाओं के बाद भी सालों से रिज़ल्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिससे अभ्यर्थी मानसिक दबाव से जूझ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी भर्ती का मामला पहले उच्च न्यायालय फिर सच सर्वोच्च न्यायालय गया है और सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद भी तीन महिने गुजरने के बाद भी कोई फैसला प्रदेश सरकार की ओर से नहीं आया है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कई मंचों से तुरंत प्रभाव से भर्ती प्रक्रिया पूरी करने की बात कह चुके हैं , लेकिन इसके बाद भी कैबिनेट से अनुमति अभी तक नहीं मिली।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने कांगड़ा में प्रागपुर के नक्की गांव में ‘सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम’ में की तहसील और डाडासीबा को पुलिस थाना बनाने की घोषणा

Sat Jan 20 , 2024
प्रागपुर सब तहसील को तहसील व पुलिस चौकी डाडासीबा को पुलिस थाना में स्तरोन्नत करने व चामुखा में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी खोलने की घोषणापौंग बांध क्षेत्र में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 100 करोड़ रुपये की योजनाएं प्रस्तावित11.32 करोड़ रुपये से निर्मित सम्पर्क मार्ग एवं पुलों का लोकार्पण एप्पल […]

You May Like

Breaking News