IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लाल कृष्ण आडवाणी को “भारत रत्न” मिलने पर भाजपा में खुशी

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर बधाई दी।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हमारे लिए, हमारे देश के लिए यह गौरव की बात है कि श्रद्धेय श्रीलाल कृष्ण अडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह शख्स जिसने भारत की राजनीति को एक नई दिशा दी। भारतीय जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी को बढ़ावा देने वाले लालकृष्ण अडवाणी को भारत रत्न मिलना हमारे सबके लिए सौभाग्य की बात है।

हम जहाँ उनको बधाई देते हैं वह भारत को बधाई और नरेंद्र भाई मोदी का कोटी कोटी आभार व्यक्त करते हैं।

अविनाश राय खन्ना ने कहा की हम सबके प्रेरणास्रोत एवं देश के वरिष्ठ नेता, श्रद्धेय लाल कृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न दिये जाने के निर्णय से बड़े हर्ष और आनंद की अनुभूति हुई है। वे राजनीति में शुचिता, समर्पण और दृढ़ संकल्प के प्रतीक हैं।

आडवाणी ने अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में अनेक भूमिकाओं में, देश के विकास और राष्ट्रनिर्माण में जो महत्वपूर्ण योगदान किया है, वह अविस्मरणीय और प्रेरणास्पद है। भारत की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखने में भी उनकी महती भूमिका रही है।

एक राष्ट्रीय नेता के रूप में उन्होंने अपनी विद्वता, संसदीय एवं प्रशासनिक क्षमता से देश और लोकतंत्र को मज़बूत किया है। उन्हें भारत रत्न का सम्मान मिलना हर भारतवासी के लिए हर्ष का विषय है।

मैं इस निर्णय के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूँ एवं आडवाणी का अभिनंदन करता हूँ।

संजय टंडन ने कहा लौह पुरुष आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किये जाने की घोषणा पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा भारत मां की अखंड सेवा में जनजागृती के लिये जीवन का क्षण-क्षण,  शरीर का कण-कण देने वाले ‘यात्री’ का अत्यंत उचित सर्वोच्च सम्मान हुआ है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न की हार्दिक शुभकामनाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में 6 को होगा रक्तदान शिविर का आयोजन

Sun Feb 4 , 2024
वह शक्स महान है जो करता है रक्तदानपाता है वह पुण्य, करता है वह जीवनदान । एप्पल न्यूज, झाकड़ीरक्तदान किसी का जीवन ही नहीं बचाता अपितु आत्मिक संतुष्टि भी प्रदान करता है । आपके एक रक्त की बूंद जरूरतमंदों के लिए एक एक वरदान साबित हो सकती है ।इसी उद्देश्य […]

You May Like

Breaking News