IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हादसा- ऊना के टाहलीवाल में डीजल से भरे टेंकर में लगी भयानक आग, एक की मौत

एप्पल न्यूज, ऊना

जिला ऊना के टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र में डीजल से भरे टैंकर की ब्रेक फेल होने के चलते भीषण हादसा घटा । इस दुर्घटनाग्रस्त टैंकर ने कई वाहनों को टक्कर मारी जबकि इसके बाद बीच बाजार टैंकर सड़क पर पलट गया और उसमें आग लग गई  गई जिसके चलते भारी नुकसान हुआ है।

टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई, मृतक युवक की पहचान सुभाष चंद्र पुत्र भजना राम निवासी गांव गग्ग जिन्दबड़ी जिला रूपनगर पंजाब के रूप में की गई है।

वहीं मेन बाजार में पलटने से पहले इस टैंकर ने कुछ वाहनों को भी टक्कर मार कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया। जिन पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया है।

अग्निकांड की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की स्थानीय टीम के साथ-साथ जिला मुख्यालय और पंजाब के नंगल स्थित फायर स्टेशनों से भी 6 गाड़ियों को बुलाकर कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया।

गनीमत यह रही की घटना स्थल पर ड्रेनेज के लिए बनाया एक बड़ा नाला होने के चलते डीजल उसमें बह गया। जिसके चलते दमकल विभाग को भी आग पर काबू पाने में काफी मदद मिली। अन्यथा डीजल को लगी आग के चलते हादसा और भी भयावह हो सकता था।

मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस और प्रशासन की टीमों सहित केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। एक घायल को नाजुक हालत के चलते फौरन पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया गया है। घायलों को उपचार दिलाया जा रहा है। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- ऊना में तालाब में डूबने से UP के 3 बच्चों की मौत

Sun Apr 7 , 2024
एप्पल न्यूज, ऊना ऊना जिला के रायपुर सहोड़ा गांव में आज तालाब में नहाने उतरे उत्तर प्रदेश से आये प्रवासी मजदूरों के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने बच्चो को तालाब से बाहर निकाला और इलाज के लिए ऊना जिला […]

You May Like

Breaking News