IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सराज के गुराण में 6 कमरों का स्लेटनुमा मकान चढ़ा आग की भेंट, 15 लाख का नुकसान

एप्पल न्यूज़, गोहर संजीव कुमार

जिला मण्डी के सराज विधानसभा क्षेत्र के गुराण में देर रात आगजनी की घटना से दो मंजिला स्लेटनुमा मकान जलकर राख हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के मुखिया पूर्ण चंद पुत्र परम् देव गाँव गुराण (थाची) त0 बालीचौकी (सराज विधानसभा क्षेत्र) ने बताया कि उनका पूरा परिवार साथ लगते अपने नये घर मे सोया हुआ था।

रात करीब 1 बजे आग की घटना का पता चला व आगजनी को लेकर पास लगते ग्रामीणों ने शोर मचाकर परिवार बालों को उठाया।

इसके बाद घर की निचली मंजिल में बंधे 5 घोड़े, 2 गाय, 5 बकरियों को ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से गौशाला से बाहर निकाला लेकिन घर का पूरा कीमती सामान उम्र भर की कमाई, गहने, नगदी को नही बचा पाए।

आग लगने का मुख्य कारण बिजली का शॉर्टसर्किट बताया गया है। दो मंजिला स्लेटनुमा 6 कमरों के जल जाने से कुलमिलाकर 15 लाख का हुआ नुकसान, पटवारी व पुलिस ने मौका किया।

फौरी राहत के तौर पर प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 10,000 की फौरी सहायता राशि दी गई है व नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने आग की घटना को लेकर अग्निशमन विभाग को जानकारी दे दी थी व अग्निशमन विभाग लारजी की गाड़ी सुबह करीब 5 बजे पहुँची तब जाकर आग पर काबू पाया और पास लगते घरों को आगजनी से बचाया गया, नहीं तो पूरा गाँव आग की चपेट में आ जाता।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- चुराह में नकरोड़-चरड़ा मार्ग पर चचोगा के पास गहरी खाई में गिरा वाहन, 2 की मौत एक घायल

Sun Apr 14 , 2024
एप्पल न्यूज, चुराह चंबा चंबा-चरड़ा मार्ग पर बघेईगढ़ के समीप चचोगा नामक स्थान पर कल एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा शनिवार दोपहर को हुआ। मृतकों की पहचान संदीप पुत्र राजबली […]

You May Like