IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- ऊना में 9 और तब्लीगी करीबी कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 27

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के लिए मंगलवार को फिर बुरी खबर सामने आई है। प्रदेश के ऊना जिला में 9 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। ये सभी तब्लीगी जमात के करीबी लोग हैं और सभी ऊना जिला से हैं।

नोडल ऑफिसर एसीएस RD धीमान ने पुष्टि करते हुए बताया कि टांडा से आज कुल 79 सेम्पल भेजे गए थे जिनमें से 70 नेगेटिव आये और 9 पॉजिटिव मील हैं।

इससे पहले सोमवार को चम्बा जिले के तीसा क्षेत्र से 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 11 की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।
इस तरह प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की कुल संख्या 27 हो गयी है जिसमें 20 तबलीगी जमात के हैं।

पॉजिटिव केस की संख्या बढ़ने से अब और सख्ती की जरूरत है कि ये तब्लीगी जमात से आये न मालूम किस किस के सम्पर्क में आए और लगातार हिमाचल को दूसरे नहीं बल्कि तीसरी स्टेज की ओर ले जा रहे हैं, जो चिंतनीय है।

धीमान ने बताया कि ये लोग ऊना की अम्न तहसील के कुठेड़ा खैरला की उसी मस्जिद में ठहरे थे जहां पूर्व में पॉजिटिव आये तीन तब्लीगी जमात के लोग ठहरे थे। सम्भवतः ये भी उन्हीं से संक्रमित हुए हैं। इनमें एक शख्स स्थानीय गांव का है जबकि 5 सिरमौर, 1 अर्की और 2 लोग उत्तर प्रदेह के निवासी हैं।

\"\"
इन मामलों से पहले तक की पूरी रिपोर्ट

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र बोले- कोरोना ने बिगाड़ी अर्थव्यवस्था, बैंक ब्याज माफ हो, बागवानों को मिले विशेष आर्थिक पैकेज

Wed Apr 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस के बरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने देश मे कोरोना महामारी के प्रति लोगों को सचेत करते हुए उन्हें इसकी रोकथाम के लिए सरकार को पूरा सहयोग देने की अपील की है। उन्होंने कहा हैं कि कोरोना संक्रमण की इस लड़ाई में हम सब को […]

You May Like