IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

छैला- कुमारहट्टी सड़क के सुधारीकरण पर खर्च होंगे 100 करोड़, फागू- सैंज सड़क को पक्का करने को 30 करोड़- विक्रमादित्य सिंह

कैबिनेट मंत्री ने टियाली पंचायत में आयोजित मेले के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि की शिरकत 

एप्पल न्यूज़, शिमला
लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने टियाली पंचायत के गल्याणी में आयोजित स्थानीय मेले के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छैला से कुमारहट्टी सड़क के विस्तारीकरण एवं सुधारीकरण पर 100 करोड़ रुपए की राशि व्यय की जाएगी, जिसके लिए केंद्रीय मंत्रालय ने अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है।

उन्होंने कहा कि सड़क की सारी औपचारिकताएं जल्द से जल्द पूर्ण कर कार्य को शुरू किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त फागू से सैंज सड़क को पक्का करने तथा उसके सुधारीकरण पर 30 करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस सड़क को पक्का करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को एक साल के भीतर इस सड़क के सुधारीकरण और इसे पक्का करने के निर्देश दिए।


उन्होंने कहा कि धीमे गति से चल रहे विकास को गति प्रदान करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है जिसके लिए हम समय-समय पर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के दौरे कर रहे हैं ताकि विकासात्मक परियोजनाओं को गति मिल सके।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता प्रदेश में गुणवत्ता युक्त सड़के लोगों को प्रदान करना है।
उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निपटारा करने का भी आश्वासन दिया।


उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह के दिखाए गए रास्ते पर आगे चल रहे हैं ताकि प्रदेश का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित हो सके।
उन्होंने गल्याणि मंदिर परिसर में मंच निर्माण के लिए 5 लाख रुपए देने की भी घोषणा की और साथ ही मैदान के विस्तारीकरण का एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए जिसका सारा खर्च वहन करने का भी आश्वासन दिया। लोक निर्माण मंत्री ने ठोडा नृत्य दलों एवं स्कूली छात्र छात्राओं को अपनी प्रस्तुति के लिए 5-5 हजार रुपए देने की भी घोषणा की।
उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त क्षेत्र की अन्य समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करने के हर संभव प्रयास किए जायेंगे ताकि क्षेत्र की जनता को घर द्वार पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सकें।

इससे पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने गल्लू में भी स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी तथा संबंधित अधिकारियों को उनका समयबद्ध तरीके से निपटारा करने के निर्देश दिए।
ग्राम पंचायत प्रधान टियाली हरी राम ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा स्थानीय पंचायत से संबंधित मांगों को कैबिनेट मंत्री के समक्ष रखा।
इस अवसर पर वन निगम के उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र कंवर, जिला परिषद सदस्य राजेश कंवर, पद्मश्री विद्यानंद सरैक, राणा रतेश, टीका मधान दिग्विजय, शिमला ग्रामीण अध्यक्ष गोपाल शर्मा, मंडल सचिव संजीव भंडारी सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में दो टैक्सी यूनियन के गुटों में मारपीट, जमकर नारे बाजी, तोड़े गाड़ियों के शीशे, बुलानी पड़ी QRT

Sun Jun 18 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला जिले में मारपीट के मामले थम नहीं रहे है। राजधानी शिमला के ऑकलैंड टनल के समीप दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है इस इस मारपीट में दो लोगों को चोट आई है पुलिस मामले में जांच कर रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार दो […]

You May Like