IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने शहीद अंकुश ठाकुर के पैतृक गांव का किया दौरा

6

एप्पल न्यूज़, हमीरपुर

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने हमीरपुर जिला के भोरंज क्षेत्र के करोहता गांव के शहीद अंकुश ठाकुर के पैतृक गांव जाकर उन्हें भावभीनी पुष्पांजली अर्पित की। शहीद अंकुश ठाकुर ने भारत और चीन के मध्य 15-16 जून की रात को लद्दाख घाटी के गलवान में हुए संघर्ष में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था।

\"\"

मुख्यमंत्री शहीद अंकुश ठाकुर के पिता अनिल कुमार से मिले और उन्होंने पिता सहित पूरे शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

जय राम ठाकुर ने इस अवसर पर परिवार को 20 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने की घोषणा की तथा कहा कि राज्य सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ है। उन्होंने शहीद अंकुश ठाकुर के सम्मान में करोहता में द्वार बनाने की भी घोषणा की।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करोहता को भी सुदृढ़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव को जाने वाले सड़क मार्ग को भी बेहतर बनाया जाएगा।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद अंकुश का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा तथा प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में देश दुश्मन के नापाक इरादों को सफल नहीं होने देगा।

ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, वन मंत्री गोविन्द ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक कमलेश कुमारी, कर्नल इन्द्र सिंह, नरेन्द्र ठाकुर, राकेश जम्वाल और राजेन्द्र गर्ग, संगठन सचिव पवन राणा, एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, उपायुक्त हरिकेश मीणा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

खुद के गिरेबान पर झांक कर देखे धर्माणी, आपके कार्यकाल में सड़कों की दुर्दशा कैसी रही

Sun Jun 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर भाजपा घुमारवीं मंडल के महासचिव राजेश शर्मा ने कहा कि पूर्व संसदीय सचिव एवं विधायक राजेश धर्माणी मनगढ़ंत ब्यानबाजी करके जनता को गुमराह करके राजनीतिक रोटियां सीखने का असफल प्रयास कर रहे हैं तथा वह खुद के गिरेबान मे झांक कर देखे कि अपने कार्यकाल […]

You May Like

Breaking News