IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में दो टैक्सी यूनियन के गुटों में मारपीट, जमकर नारे बाजी, तोड़े गाड़ियों के शीशे, बुलानी पड़ी QRT

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला जिले में मारपीट के मामले थम नहीं रहे है। राजधानी शिमला के ऑकलैंड टनल के समीप दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है इस इस मारपीट में दो लोगों को चोट आई है पुलिस मामले में जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दो टैक्सी चालक कि बीते कल आपस में कहासुनी हुई थी उसी को लेकर आज दोनों टैक्सी गुट आपस में भिड़ गए इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए हैं।

मामला को बढ़ते हुए देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व क्यूआरटी पुलिस मौके पर तैनात है ऑकलैंड टेलर के समीप माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

स्थानीय लोग नारेबाजी कर मांग कर रहे हैं कि स्थानीय लोगों को टैक्सी चलाने दिया जाए जबकि बाहरी लोग यहां आकर टैक्सी चला रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दो अलग टैक्सी यूनियन की आपस में कहासुनी के बाद बात मारपीट तक पहुंच गई जिसमें दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई जिसमें 2 लोगों को हल्की चोट आई है जिन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी भेजा गया है।
स्थानीय टैक्सी यूनियन का आरोप है कि सिरमौर टैक्सी यूनियन यहाँ आकर टैक्सी चला रही है जिससे उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है।

इसी बात को लेकर पहले दोनों टैक्सी यूनियन में आपस मे हल्की बहस हुई लेकिन यह मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुट जमकर मारपीट करने लगे।

इस दौरान गाड़ियों के शीशे भी पत्थर मार कर तोड़े गए। मामला।बढ़ता देख पुलिस ने क्यूआरटी को बुलाया और मोर्चा संभाला। लेकिन स्थानीय लोग नारे बाजी करते रहे।

गौरतलब है की बीते साल भी ओल्ड बस स्टैंड ओर रेलवे स्टेशन के समीप टैक्सी यूनियन में मारपीट का मामला सामने आ चुका है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार ने 4 इंस्पेक्टर किए HPS प्रमोट

Sun Jun 18 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल सरकार ने 4 इंस्पेक्टर रेंक के पुलिस अधिकारियों को HPS में प्रमोट कर दिया है। इस बाबत अधिसूचना जारी कर दी गई है।

You May Like