IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लीगल सर्विस कमेटी डलहौज़ी द्वारा ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन, 60 लोगों ने किया रक्तदान

एप्पल न्यूज, डलहौजी

सिविल अस्पताल डलहौज़ी में 10 मार्च को ब्लड डोनेशन कैप्म का आयोजन किया गया। सब डिवीजन लीगल सर्विस कमेटी डलहौज़ी द्वारा कैरियर एजुकेशन एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी डलहौज़ी के साथ मिलकर यह ब्लड डोनेशन कैप्म लगाया गया।

कैम्प का शुभारंभ सिविल जज सुमित ठाकुर ने किया। ब्लड डोनेशन कैम्प में 60 लोगों ने रक्तदान किया। इस मौके पर कैरियर एडुकेशन एंड सोशल वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने डलहौज़ी के सभी नागरिकों का शिविर के लिए धन्यवाद किया है।

ब्लड कैम्प का आयोजन सिविल अस्पताल डलहौजी में करवाया गया। इस मौके पर डॉक्टर नवदीप राठौर , सरूप, अजय , सोसाइटी के कोषाध्यक्ष अश्वनी , सचिव सरल देवी, रमन शर्मा ,राकेश कुमार , अर्जुन स्टाफ नर्स शीतल , सीनियर लैब टेक्नीशियन मानक नारियल और अस्पताल स्टाफ के अन्य सदस्य मौजूद थे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

पांच राज्यों में भले ही कांग्रेस की सरकारें नहीं बनी, ज्यादा खुशी न मनाए CM, हिमाचल में BJP को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी कांग्रेस- अग्निहोत्री

Fri Mar 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से चार में भाजपा ने एक बार फिर परचम लहराया है जबकि देश में मोदी लहर के बाद संजीवनी ढूंढ रही देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस की हार पर नेता विपक्ष […]

You May Like