IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य बोले- किसी भी हाल में इस चुनाव को “ग्लैमराइज” नहीं होने देंगे, हम मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे

एप्पल न्यूज़, शिमला

विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से मैदान में उतारा है। विक्रमादित्य जल्द ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

शिमला में मिडिया से रूबरू होते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी की जनता का उनके परिवार को पहले भी आशीर्वाद मिला है। वह पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और निश्चित तौर पर जीतेंगे।

कंगना पर हमलावर होते हुए विक्रमादित्य ने कहा कि प्रदेश में जो खान-पान की चर्चा चल रही है उसका संज्ञान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल से हिंदू संगठनों को लेना चाहिए। विक्रमादित्य सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अपने पुराने नाते को भी याद किया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वर्तमान में दूसरी बार उन्हें शिमला ग्रामीण से विधायक के तौर पर चुना गया है और प्रदेश में वह मंत्री के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने टिकट की मांग नहीं की थी लेकिन पार्टी ने उन पर भरोसा जताया और मंडी से लोकसभा चुनाव में उतारा है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह किसी भी हाल में इस चुनाव को ग्लैमराइज नहीं होने देंगे। कहा कि चुनाव प्रदेश और स्थानीय मुद्दों पर होग।

विक्रमादित्य सिंह ने बीफ पर कंगना रनौत को लेकर दिए गए बयान को परोक्ष रूप से फिर दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में खाने पीने को लेकर जो चर्चाएं चल रही है।

इसका संज्ञान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद को लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग खुद को हिन्दू संस्कृति के रक्षा कहते हैं ऐसे में उन्हें इस बात का संज्ञान लेना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आरएसएस से उनका रिश्ता पुराना है। वीरभद्र सिंह ने धर्मांतरण के विरुद्ध कानून लाया था तब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोगों ने उनको धन्यवाद किया था।

उन्होंने कहा कि वह पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और निश्चित तौर पर इस चुनाव को जीतेंगे। मंडी की जनता ने पहले भी उनके परिवार को आशीर्वाद दिया है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर वह जीत कर जाते हैं तो लोकसभा में भी हिमाचल के हितों की आवाज उठाएंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है विचारों में विरोधाभास होते हैं लेकीन इसके बावजूद उन पर पार्टी ने भरोसा जताया है।

आज पार्टी ने उन्हें मंडी लोकसभा सीट से उतारने का फ़ैसला किया है। उन्होंने कहा कि अपने मुद्दों को लेकर उन्होंने पार्टी आलाकमान से भी बातचीत की है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनका सम्मान करते हैं लेकिन उन्हें दूरबीन लगाकर उनके घर में झांकने की जरूरत नहीं है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को अपने पार्टी में मची खलबली को देखना चाहिए और उससे निपटने की जरूरत है।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोहतांग टनल के नाॅर्थ पोर्टल के समीप भारी "हिमखंड" गिरने से चंद्रभागा नदी का बहाव रूका, यातायात ठप्प

Tue Apr 16 , 2024
एप्पल न्यूज़, केलंग लहौल स्पीति  जनजातीय क्षेत्र लाहौल स्पीति में खराब मौसम व बर्फबारी से घाटी के लोगो की मुश्किलें बढ़ती जा रही है बीती रात ऊँचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी से अटल टनल रोहतांग के नाॅर्थ पोर्टल में  हिमखंड गिरने से चंद्रभागा नदी का बहाव रुक गया। लगभग […]

You May Like