IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चैत्र नवरात्र के दौरान प्रदेश के शक्तिपीठों में 8 दिन में 10 लाख श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश में 9 अप्रैल से 16 अप्रैल तक विभिन्न शक्तिपीठों में चैत्र नवरात्रों के आठ दिन में विभिन्न शक्तिपीठों में प्रदेश व पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत अन्य राज्यों से करीब 10 लाख श्रद्धालुओं ने लंम्बी कतारों में लगकर अपना शीश नवाया। शक्तिपीठ बार आए श्रद्धालुओं व वाहनों का ब्यौरा संलग्न है।

हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा इन शक्तिपीठों में श्रद्धालुओं की सुरक्षा, कानून एवं व्यवस्था व यातायात व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए ठोस प्रबन्ध किए हैं।

सभी शक्तिपीठों में जिला पुलिस के साथ भारतीय आरक्षित वाहिनियों से पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जहां हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रदेश में दिनांक 01.06.2024 को होने वाले लोक सभा तथा राज्य विधान सभा व अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों को शांति पूर्वक करवाने के लिए दिन-रात कार्य कर रही है वहीं प्रदेश पुलिस इन मेलों के दौरान बेहद पेशेवर तरीके से कार्य कर रही है।

जिस कारण शक्तिपीठों में भारी मात्रा में आए श्रद्वालुओं ने निडर होकर अपना शीश नवाया। मेलों के दौरान कोई भी सड़क दुर्घटना, अन्य दुर्घटना व श्रद्धालुओं को कोई भी जान-माल की हानि नहीं हुई है।

हिमाचल प्रदेश पुलिस, प्रदेश में स्थित शक्तिपीठों में आ रहे सभी श्रद्धालुओं, आम जनता की पेशेवर तरीके से सुरक्षा, अपराध को नियंत्रण करने व किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने हेतु निरंतर कार्यरत व सदैव तत्पर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- नाव झेलम नदी में डूबी, 6 की मौत-लापता लोगों की तलाश जारी

Wed Apr 17 , 2024
एप्पल न्यूज़ ब्यूरो, जम्मू कश्‍मीर     कश्‍मीर घाटी में एक त्रासदीपूर्ण दुर्घटना में एक नाव झेलम नदी में डूब गई। इस नाव पर स्‍कूल के बच्‍चों सहित लगभग एक दर्जन लोग सवार थे। नाव के डूबने से चार बच्‍चों सहित छह लोगों की मृत्‍यु हो गई। लापता लोगों का पता […]

You May Like