IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री नहीं “कोमेडियन” के रोल में नज़र आते हैं सुक्खू- राजीव बिंदल

कांग्रेस के पास न नेता, न नियत और न ही नेतृत्व : दिया कुमारी

एप्पल न्यूज, नाहन

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन नहान मंडल को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोमेडी की सरकार बनकर रह गई हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कहीं भी जाते है तो वहाँ कोई ना कोई कॉमेडी करके आ जाते है।

उन्हांने कहा कि कांग्रेस मे ंना नेता हैं और न ही नज़रिया। सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश में अपने द्वारा डेढ़ साल में किए कार्यों का ब्यौरा देने के बजाय मंचों पर मस्खरी करते नज़र आते हैं।

प्रदेश को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जिसका कोई विज़न नहीं हैं और छुटभइयें और गली-मुहल्ले के नेता की तरह बयानबाजी करते नज़र आते हैं।


उन्हांने कहा कि कांग्रेस से रूष्ट होकर निकले विधायकों को आज जिस प्रकार के उपनाम व संज्ञाए देकर सुक्खू उन्हें परिभाषित कर रहें हैं वह कोई मर्यादित व्यक्ति नहीं कर सकता, चूंकि उनके पास कहने को कुछ नहीं हैं इसलिए वह जनता को अपने शब्दों से भ्रमित कर रहें हैं।

आज मुख्यमंत्री बंद संस्थानों पर क्यों बात नहीं करते, विकास जो रूका पड़ा है, पर बात नहीं करते, बेरोजगारी पर बात नहीं करते, आते ही जिन आउटसोर्स व कोविड कर्मियों को निकाला पर बात नहीं करते, डेढ़ साल में एक भी रोजगार नहीं निकाला उस पर बात नहीं करते, वे सिर्फ बात करते हैं रोज़ नई शब्दावली, मकरझंडू, कालानाग, भेड़-बकरीयां, बरसाती मेंढ़क की, और करें भी क्यों न कांग्रेस की संस्कृति, भाषाशैली यही हैं। जबतक व्यक्ति काम का हो तो वाह-वाह नहीं तो आलोचना।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें कहने की आवश्यकता ही नहीं है यदि कुछ साल पहले के 6 बार मुख्यमंत्री रहे स्व. वीरभद्र सिंह जी के मीडिया के दिए बयानों को खंगाला जाए तो साफ शब्दों में वे कहा करते थे ‘‘सुक्खू ब्लैकमेलर हैं, काम करना नहीं और गड़बड़ करके इल्जाम दूसरों के सिर मढ़ना’’ जो आज सिद्ध हो रहा हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने दोस्तों को लाभ देने के लिए इन विधायकों को प्रताड़ित किया। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र जी ने उस समय यह भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी को डुबोने का कार्य भी सुक्खू कर रहें हैं। भाजपा इस विषय में खुद कुछ नहीं कह रही उनका चरित्र-चित्रण तत्कालिक मुख्यमंत्री ने स्ंवय किया हैं जो कि आज भी प्रदेश में बड़ा स्थान रखते हैं।

उपमुख्यमंत्री दिया ने कहा कि कांग्रेस के पास न नेता न नियती और न ही नेतृत्व हैं। पूरे भारतवर्ष में हर्ष का माहौल है भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 पार के लक्ष्य को निश्चित रूप से प्राप्त करेगी। उपमुख्यमंत्री दिया ने कहा कि सांसद सुरेश कश्यप ने बहुत मजबूती से लोकसभा में मुददे उठाये हैं, प्रदेश की सभी समस्याए हमेशा ही संसद में रखी है और बहुत से विकास के काम भी हुए है।

सुरेश कश्यप शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद जीत के जाये ताकि प्रदेश के विकास को सुनिश्चित किया जा सके। इस अवसर पर सांसद एंव प्रत्याशी सुरेश कश्यप भी मौजूद रहें।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा हिमाचल हितैषी नहीं, याद रखें "पापियों" का साथ भगवान भी नहीं देता- सुक्खू

Tue May 7 , 2024
एप्पल न्यूज, आनी/कुल्लू जिला कुल्लू के शमशी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अहंकार में आकर विधानसभा में भगवान को चुनौती दी और कहा कि इस सरकार को भगवान भी नहीं बचा सकता। उन्होंने कहा […]

You May Like

Breaking News