IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बद्दी में दुकान खोलने को लेकर भिड़े 2 दुकानदार, मारपीट में 3 लोग घायल, हुआ चालान 10 हजार जुर्माना

9

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी

बद्दी के साई मार्ग पर दो दुकाननदारों में दुकान खोलने को लेकर झगड़ा हुआ। देखते ही देखते यह मामला मारपीट में बदल गया। जम कर लात मुकके चले। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को बद्दी अस्पताल में उपचार को लाया गया। उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। उधर डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों गुटों के घायलों का मेडिकल कराया गया जिसमें उन्हें साधारण चोट आई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार बद्दी साई मार्ग पर रेडिमेट कपड़ों की दुकान चलाने वाले विकास ने आरोप लगाया कि कोविड क र्यू के दौरान विनोद कुमार ने अपनी दुकान खोली हुई थी। जब वह बंद कराने गए तो विनोद ने उनके साथ मारपीट की।

दूसरी ओर विनोद ने बताया कि उसका एक ग्राहक जरूरी सामान लेने के लिए उसकी दुकान पर आया और जिस पर विकास उसका भाई उमेश दुकान पर आए ओर उसके साथ मारपीट की। जिससे अपने बचाव में उसने उनके साथ मारपीट की।

इस मारपीट में उमेश, विनोद व विकास घायल हुए है। वहां उपस्थित लोगों ने हस्तक्षेप करके मामले को शांत किया। घायल को उपचार के लिए पुलिस ने बद्दी अस्पताल लाई जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

कोविड क र्यू के दौरान दुकान खोलने पर दो से वसूला दस हजार जुर्माना

बद्दी पुलिस ने कोविड क र्यू के दौरान दुकान खोलने पर दो दुकानदारों को चालान कर दस हजार रुपये जुर्माना वसूला। पुलिस ने बद्दी साई मार्ग पर एक कपड़े व एक इलेक्ट्रिानिक की दुकान को क र्यू के दौरान खुला पाए जाने पर उनके चालान कर जुर्माना वसूला। डीएसपी नवदीप सिंह ने जुर्माना वसूलने की पुष्टि की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नशीली दवाओं की तस्करी रोक हिमाचल को ‘ड्रग फ्री स्टेट’ बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध-सीएम

Sun May 23 , 2021
मादक द्रव्यों से संबंधित 19 मामलों में 11.37 करोड़ की सम्पत्ति अटैच: मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां कहा कि प्रदेश सरकार नशीली दवाओं की तस्करी से निपटने के लिए बहु आयामी रणनीति अपनाकर राज्य को ‘ड्रग फ्री स्टेट’ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री जय […]

You May Like

Breaking News