IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा सरकार में बेतहाशा मंहगाई ने तोड़ी आम जनता की कमर -रजनीश मेहता

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

भाजपा सरकार मे पेट्रोल डीजल तेल व रसोई गैस के दामों में वृद्धि कर रही है तो दूसरी तरफ प्रदेश में जयराम सरकार में भी उचित मूल्य की सरकारी दुकानों में मिलने वाले राशन के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर गरीब जनता और मध्यम वर्ग के लोगों की कमर तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । केंद्र में भाजपा व प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार का इंजन हांफ चुका है लॉक डाउन की वजह से लोगों के पास इस वक्त रोजगार भी नहीं है ऐसे समय में भाजपा सरकार के इस तरह के जनता विरोधी फैसलों का युवा कांग्रेस विरोध करती है।

मेहता ने कहा कि खाने के तेल की बोतल ₹220 और दालों का रेट ₹120 से लेकर ₹150 तक वहां चुका है खाने और रोजमर्रा की सभी जरूरतमंद वस्तुओं में बेतहाशा वृद्धि हो चुकी है कोरोना महामारी के इस समय में गरीब आम जनता का जीना दूभर हो चुका है।

महंगाई के साथ-साथ सरकार लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने में भी पूरी तरह से विफल रही है । घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अस्पताल को कोविड सेंटर बनाया गया था और पिछले 28 अप्रैल से घुमारवीं अस्पताल की ओपीडी बंद पड़ी है जिसके चलते 20 से 25 किलोमीटर के दायरे में आने वाली स्थानीय जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।इलाज करवाने के लिए महंगे प्राइवेट अस्पतालों का रुख करना पड़ रहा है ।

अस्पताल प्रबंधन को चाहिए की अगर मौजूदा स्थिति को देखते हुए अस्पताल में ओपीडी नहीं चल सकती तो ओपीडी चलाने के लिए स्थाई समाधान करके स्थानीय जनता को आ रही मुश्किलों का समाधान करना चाहिए और युवा कांग्रेस केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार से मांग करती है कि जल्द से जल्द महंगाई पर लगाम लगाकर मध्यम वर्ग और आम जनता को राहत प्रदान करें अन्यथा युवा कांग्रेस प्रदेश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करेगी ।

Share from A4appleNews:

Next Post

गुरुवार को शनि जयंती, भगवान शनि को प्रसन्न करने के उपाय क्या करें और क्या न करें जानें

Thu Jun 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी धर्म और ज्योतिष की दृष्टि से सूर्य पुत्र शनिदेव को महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त है। हिन्दू पंचांग के अनुसार शनि जयंती हर साल ज्येष्ठ मास की अमावस्या को मनाई जाती है। इस साल शनि जयंती 10 जून, गुरुवार को मनाई जायेगी। मान्यता है कि इस दिन […]

You May Like

Breaking News