IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राहुल गाँधी के साथ धक्कामुक्की के विरोध में युवा कांग्रेस व NSUI ने शिमला में फूंका योगी का पुतला

एप्पल न्यूज़, शिमला

पुर्व कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ यूपी पुलिस द्वारा की गई धक्का-मुक्की एवं गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस तथा एनएसयूआई ने योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका तथा विरोध प्रदर्शन कर इस्तीफे की मांग।

\"\"

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई हैवानियत एवं बर्बरता के साथ एक युवती के साथ हुए गैंगरेप तथा आधी रात को किया गया अंतिम संस्कार के चलते कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़ित युवती के घर जब सांत्वना एवं ढाँढस बंधवाने के लिए जा रहे थे उस वक्त यूपी पुलिस ने राहुल गांधी को रास्ते में रोका तथा उनके साथ धक्का-मुक्की भी हुई और उन्हें गिरफ्तार किया गया।

इसको लेकर शिमला में युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई नेआज राजीव गांधी कार्यालय से विरोध प्रदर्शन कर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तथा बिगड़ती कानून व्यवस्था के चलते पुतला दहन कर उनके इस्तीफे की मांग की.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी केंद्रीय नेता है और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं और यदि उनके साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार किया जाता है तो पूरे यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और यह कदाचित बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शिमला युवा कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र बांष्टु ने कहा कि आज दोपहर को योगी आदित्यनाथ सरकार के नुमाइंदों द्वारा राहुल गांधी के साथ दुर्व्यवहार किया गया व पुलिस हिरासत में लिया गया जिसकी युवा कांग्रेस कड़ी निंदा करती है जिसके चलते हैं आज पूरे देश भर में व्यवहार के चलते धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रकट किया और योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन करते हुए उनके इस्तीफे की मांग की।

\"\"
Share from A4appleNews:

Next Post

हाथरस घटना पर दलित शोषण मुक्ति मंच रामपुर बुशहर ने तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

Fri Oct 2 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर हिमाचल प्रदेश दलित शोषण मुक्ति मंच, खण्ड इकाई रामपुर के प्रतिनिधिमंडल ने आशु भारती की अध्यक्षता में हाथरस जिले में उच्च जाति के गुंडों द्वारा दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी जघन्य हत्या के विरोध मे तहसीलदार रामपुर के माध्यम से देश के राष्ट्रपति […]

You May Like

Breaking News