IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में समाने आया तीन तलाक का मामला, पति ने तीन तलाक देकर महिला को निकाला घर के बाहर

एप्पल न्यूज़, शिमला

तीन तलाक पर भले ही प्रतिबधं लगा दिया गया हो लेकिन अभी भी तीन तलाक के मामले सामने आ रहे है। राजधानी शिमला में भी तीन तलाक का मामला सामने आया है जहाँ एक 49 वर्षीय महिला को तलाक कह कर घर से बाहर निकाल दिया और पति ने दूसरी शादी कर ली है।

पीड़ित महिला शगुफ्ता ने बताया कि उसने अपने पति पर तीन तलाक को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है और न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि वे दिल्ली से 12 जनवरी को वापिस अपने अपने घर शिमला के भराड़ी पहुची तो उनके पति अयूब खान ने दरवाजे पर ही तीन तलाक कह कर ओर साथ मे मेहर सहित तलाक नामा पकड़ा दिया और घर से बाहर निकाल दियाओर उसके पति ने दूसरी शादी भी कर ली है। अब उनके पास रहने के लिए छत नही हैऔर मस्जिद में रह रहे है। उन्होंने कहा कि उनका पति हाई कोर्ट में वकील है और काफी समय से उन्हें प्रताड़ित भी कर रहा था और जब कुछ दिन पहले वे दिल्ली अपनी बहन के पास गई तो वापिस आने के बाद घर मे नही आने दिया गया। पीड़ित महिला शगुफ्ता ने उनके पति के खिलाफ कारवाही की मांग की ओर उन्हें रहने के लिए घर देने की गुहार लगाई।

Share from A4appleNews:

Next Post

आशातीत परिणाम देगी कोविशील्ड वैक्सीनः जय राम ठाकुर

Sat Jan 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला मण्डी में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के प्रथम चरण के शुभारंभ मौके पर क्षेत्रीय अस्पताल के अंतर्गत विजय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला का दौरा किया तथा परिधि गृह में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला में कोविड-19 टीकाकरण अभियान की कार्य योजना […]

You May Like

Breaking News