IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य की छवि इतनी ही बेदाग तो ईडी के मामले लंबित क्यों – कंगना

जैसे अमेठी में हारे कांग्रेस के युवराज वैसे ही मंडी की जनता देगी महिला विरोधियों को जबाब : कंगना

एप्पल न्यूज, काजा

भाजपा की मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने अपने चुनावी अभियान में लाहौल स्पीति के काजा में चुनाव प्रचार किया उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमाओं पर वसे क्षेत्रों के विकास में अहम भूमिका निभाई है।

पिछले दस वर्षों में सीमावर्ती क्षेत्रों के जीवन को सरल बनाने के लिए केंद्र सरकार ने हर पहलू को छूने का प्रयास किया है। आज राष्ट्रपति के रूप में द्रौपदी मुर्मू जनजातीय समाज गौरव हैं यह मात्र प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण ही संभव हो पाया है।

जहां कांग्रेस के कुछ नेता जनजातीय क्षेत्रों में लोगों के उपर भद्दी टिप्पणियां करते हैं वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व ने जनजातीय समाज के खोए हुए गौरव को पुनः लौटाने का काम किया है।

वहीं स्वाधीनता आंदोलन में जनजातिय समाज के योगदान को भी देश के सामने लाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि देश आज फिर एक बार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दमदार सरकार चुनने जा रहा है व साथ ही 4 जून को भाजपा का 400 पार का संकल्प भी जरूर पूरा होगा।

कंगना रनौत ने राहुल गांधी हमला बोलते हुए कहा कि चार जून को चुनाव परिणाम आने के बाद छह जून को राहुल बाबा छुट्टी पर विदेश चले जाएंगे।

राहुल आपको अमेठी से हराकर स्मृति इरानी को सांसद बनाने का काम देश की जनता ने किया है। राहुल गांधी के अमेठी की सीट छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ना उनके डर को जगजाहिर करता है और वह रायबरेली से भी चुनाव हारने वाले हैं।

उन्होंने कांग्रेस से प्रत्याशी विक्रमादित्य के उपर भी तंज कसा कि उनके मूंह में तो राम राम है परन्तु बगल में छुरी है उन्होंने विक्रमादित्य से सवाल पूछा कि वह बताएं की अगर उनकी छवि इतनी ही बेदाग है तो उनके ई डी के मामले अभी तक लंबित क्यों हैं।

वो बताएं लम्बे समय तक उनके परिवार से ही मंडी के सांसद रहे तो क्यों नहीं उन्होंने मंडी का विकास किया जैसे की वो अपने भाषणों में जिक्र करते हैं।

रायबरेली की तरह ही मंडी को अपनी जागीर समझने वाले परिवार को जनता 1 जून को जबाव देगी मंडी की जनता ने कांग्रेस के झूठ को नकारने का मन बना लिया है।

कंगना ने कहा कि आज लोकतंत्र मे परिवारवाद की कोई जगह नहीं है अतः मंडी की देवतुल्य जनता अपनी बेटी को जरूर सेवा का मौका देगी।

चुनावी जनसंवाद में कंगना ने कहा कि यह चुनाव भारत को आत्मनिर्भर विकसित बनाने और प्रधानमंत्री चुनने का है, जबकि विपक्ष की तरफ से पीएम का कोई चेहरा नहीं है। इंडी गठबंधन मात्र परिवारों का गठबंधन है और उनकी मंशा व मन में मात्र भ्रष्टाचार है।

वहीं पिछले दस सालों में देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विरासत भी और विकास भी के ध्येय के साथ आगे बढ़ा है व पुनः भारत भाजपा को चुनने जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बिकने और खरीदने वालों को सबक सिखायेगी जनता, और जनता की ताकत ही है कांग्रेस की ताकत- सुक्खू

Mon May 20 , 2024
भंजराडू में लगे जनबल जीतेगा, धनबल हारेगा के नारेचम्बा जिले में मुख्यमंत्री ने आनंद शर्मा के पक्ष में किया प्रचार एप्पल न्यूज़, चंबा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने चम्बा जिले के चुराह विधानसभा क्षेत्र में कांगड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के पक्ष में प्रचार किया और […]

You May Like