IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

काला अंब में तैनात हेड कांस्टेबल जसबीर के लापता होने के मामले की DIG- CID को सौंपी जांच

एप्पल न्यूज़, शिमला

सिरमौर जिला के काला अंब में तैनात हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह के लापता होने के मामले की जांच प्रदेश पुलिस ने DIG- CID को सौंप दी है।

एक मामले की तफ्तीश को लेकर SP सिरमौर द्वारा प्रताड़ित करने के बाद जसबीर सिंह ने मानसिक रूप से परेशान होकर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पुलिस अधिकारी पर कई संगीन आरोप लगाए और यहां तक कहा कि जब वे अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं तो उन पर क्यों दबाव बनाया जाता है।

जिसके बाद उन्होंने अपनी जान तक देने की बात कही थी। जिसके बाद बीते तीन दिन से जसबीर सिंह लापता है। कल SP कार्यालय के बाद परिजनों v स्मृति ने जमकर नारेबाजी की और SP के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

जसबीर सिंह की पत्नी ने सिरमौर पुलिस पर भरोसा न जताते हुए एक पत्र लिखकर अन्य एजेंसियों से जांच करने और लापता पति की जल्द तलाश करने का आग्रह किया था जिसके बाद देर शाम जांच CID ko सौंपी गई।

Share from A4appleNews:

Next Post

मानसून में नुकसान कम हो शिमला, चंबा, सिरमौर, मंडी और कुल्लू में स्थापित होंगी NDRF की छोटी टुकड़ियां-CS

Fri Jun 14 , 2024
मानसून सीजन की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव ने दिए निर्देश, अर्ली अलार्मिंग सिस्टम को और सुदृढ़ करने की कही बात एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश में आगामी मानसून सीजन की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने सचिवालय में समीक्षा बैठक की। बैठक में सभी जिलों […]

You May Like

Breaking News