IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

NJHPS ऑफिसर महिला क्लब ने आपदा प्रभावित समेज स्कूल को सौंपे 4 कम्प्यूटर और 4 UPS उपकरण सेट

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर
समेज गांव, हिमाचल प्रदेश में हाल ही में बादल फटने के कारण भारी तबाही हुई थी, जिसमें कई घर और स्कूल क्षतिग्रस्त हुए।

इस आपदा में बचाव और राहत कार्यों में प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। सरकार और विभिन्न राहत एजेंसियाँ मिलकर प्रभावित लोगों तक आवश्यक सहायता पहुंचाई गयी।

समेज क्षेत्र के प्राईमरी एवं हाई स्कूल भी इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित हुए और संपूर्ण भवन के साथ सामान भी बह गए; जिससे बच्चों की पढ़ाई में व्यवधान आ रहा था।

इसी उद्देश्य से स्कूली बच्चों को सहायता प्रदान करने की जिज्ञासा से ऑफिसर महिला क्लब की चीफ पैटर्न अनामिका कुमार के विचारों से उदधृत इस नेक काम में भागीदारी रही।

ऑफिसर क्लब , झाकड़ी; ऑफिसर्स लेडीज क्लब, झाकड़ी; नाथपा लेडीज क्लब, झाकड़ी, सुपरवाइजर क्लब, झाकड़ी; स्टाफ लेडीज क्लब, झाकड़ी के सम्पूर्ण सहयोग से आज दिनांक 23-9-2024 को सभागार में 04 कम्प्यूटर 04 यूपीएस एवं 04 की-बोर्ड को प्रधानाचार्य व अध्यापक समेज को हैंडओवर किया गया ताकि आज के तकनीकी व आधुनिक युग में बच्चों को उच्च क्वालिटी का स्तर मिल पाए।

इस दौरान कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार भी सादर उपस्थित रहे। इस अवसर पर समस्त विभागाध्यक्ष भी शामिल रहे।
इस कार्यक्रम के मुख्य आकर्षक अनामिका कुमार एवं ऑफिसर्स लेडीज़ क्लब और स्टाफ लेडीज क्लब एवं ऑफिसर क्लब एवं स्टाफ क्लब के अंशदाता जिन्होंने इस नेक कार्य मे भागीदारी निभा कर समाज के बीच एक उदाहरण स्थापित किया है।

अनामिका कुमार ने कहा कि किसी भी प्रकार की आपदा स्थिति में हमें इंसानियत दिखा कर अवश्य मदद करनी चाहिए। उन्होंने सभी का इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

संजौली मस्जिद विवाद, 28 सितंबर को फिर सड़कों पर लोग, 5 अक्टूबर को फैसला न किया तो शुरु होगा जेल भरो आंदोलन

Mon Sep 23 , 2024
देव भूमि संघर्ष समिति  हिमाचल प्रदेश में चल रहे अवैध मस्जिद निर्माण को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देवभूमि संघर्ष समिति ने अब एक बड़ा ऐलान कर दिया है। संघर्ष समिति 28 सितंबर को प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करने जा रही है। संजौली […]

You May Like

Breaking News