IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

सचिवालय सेवाएं कर्मचारी महासंघ ने DA के लिए जताया सरकार का आभार, चेताया कि अन्य मांगें भी करो पूरी

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी महासंघ ने आज मंगलवार को सचिवालय के प्रांगण में जनरल हाउस किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कर्मचारियों ने जनरल हाउस में हिस्सा लिया।

महासंघ के अध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा ने सरकार की ओर से DA जारी करने की मांग पूरी करने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज कर्मचारियों के जोश में कुछ कमी नजर आ रही है लेकिन उन्होंने जो लड़ाई लड़ी है उसकी जीत हुई है।

महासंघ के अध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि कर्मचारी ही उनकी ताकत है। सरकार ने उनके जो मांगें मानी है, उसके लिए भी उनका आभार व्यक्त करना चाहते हैं लेकिन अब तक जो मिला है वह काफी नहीं है।

कर्मचारियों की अन्य मांगें अब भी लंबित हैं। पिछली बार जनरल हाउस का आयोजन करने के बाद कर्मचारी नेताओं के खिलाफ विशेष अधिकार हनन का नोटिस जारी किया गया।

उन्होंने मांग उठाई है कि जल्द से जल्द इस नोटिस को वापस लिया जाए। उन पर थाना छोटा शिमला में एफआईआर दर्ज करने के लिए एक पत्र भी आया है।

उनकी सारी लड़ाई कर्मचारियों के हित के लिए है। कर्मचारियों की इस लड़ाई की वजह से ही राज्य सरकार ने 600 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह राज्य सरकार की ओर से की गई घोषणा का आभार व्यक्त करना चाहते हैं, लेकिन उनकी अन्य मांगे अब भी बरकरार हैं जिन पर सरकार को गौर करने की जरूरत हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने किया त्रिलोक सूर्यवंशी की लिखित पुस्तक ‘सेलिब्रिटीज एसोसिएटिड विद शिमला’ का विमोचन

Tue Oct 15 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने शिमला में भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग से सहायक निदेशक के पद से सेवानिवृत्त लेखक त्रिलोक सूर्यवंशी की अंग्रेजी पुस्तक ‘सेलिब्रिटीज एसोसिएटिड विद शिमला’ “‌Celebrities Associated with Shimla ” का विमोचन किया। इस पुस्तक में शिमला से जुड़ी 28 हस्तियों के […]

You May Like

Breaking News