IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजीव शुक्ला बोले- विपक्ष को ज्यादा तरजीह देने की जरूरत नहीं, भाजपाई हार स्वीकार नहीं कर पा रहे तभी हो रहा “पेट में दर्द”

कांग्रेस सरकार के दो महीने के कार्यकाल का राजीव शुक्ला ने किया रिव्यू

एप्पल न्यूज़, शिमला
राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में कांग्रेस सरकार के 2 महीने के कार्यकाल की समीक्षा बैठक राजीव भवन में हुई जिसमे सरकार व संगठन के लोग मौजूद रहे। बैठक में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्रिमंडल के सदस्य, सीपीएस व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह मौजूद रही।

कांग्रेस के हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल की जनता ने कांग्रेस को जिम्मेदारी दी है उसे निभाया जा रहा है। दो महीने के कामों को इस बैठक में रिव्यू किया जायेगा।

सरकार जनता से किए वादों को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही है आगे किस तरह से काम करना है इसको लेकर बैठक में संगठन व सरकार विचार विमर्श करेगा।

वहीं विपक्ष के द्वारा सरकार के कामकाज को उठाए जा रहे सवालों को लेकर शुक्ला ने कहा कि हमारी यह परंपरा रही है कि हम 1 साल तक किसी की आलोचना नहीं करते थे लेकिन बीजेपी ने कांग्रेस की सरकार बनने के बाद दूसरे दिन ही आलोचना शुरू कर दी।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई है। उनकी बातों को ज्यादा तरजीह देने की जरूरत नही है।

वहीं, उन्होंने चेतन शर्मा के इस्तीफे को लेकर कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा बीसीसीआई सेक्रेट्री को भेजा है, जिसे सेक्रेटरी ने स्वीकार कर लिया है। जल्द ही उनकी जगह नए व्यक्ति की नियुक्ति की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व MLA RS बाली की माता किरण बाली का एम्स दिल्ली में निधन, CM, Dy. CM ने जताया शोक

Sat Feb 18 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू तथा उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय जी.एस. बाली की धर्मपत्नी एवं हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष आर. एस. बाली की माता किरण बाली के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने आज सुबह नई दिल्ली के अखिल भारतीय […]

You May Like

Breaking News