IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

चम्बा में 25 दिव्याग, विधवा, BPL अभ्यथियों के लिए लगाया गया बेकरी प्रशिक्षण शिविर

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, चम्बा

सोमवार को चम्बा में बेकरी प्रशिक्षण शिविर दिव्याग, विधवा, बी०पी० एल अभ्यथियों का बैच चम्बा शहर में करवाया गया। इस यह प्रशिक्षण शिविर संगति फउंडेशन के सौजन्य से करवाया गया , आज इस प्रशिक्षण शिवर में ट्रेनर अश्वनी कुमार व अर्जुन सिंह द्वारा अभ्यर्थियों को बेकरी व्यवसाय की बारीक जानकारी दी गई।

25 अभियथियों ने इस प्रशिक्षण शिवर में भाग लिया। जो बेकरी व्यवसाय के भविष्य को और बेहतर करना चाहते है वह भी मौजूद थे। इसके इलावा 25 अभ्यार्थी मौजूद थे। इनको इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में बेकरी से जुड़ी बारीकियों को सीखने का मौका मिला।

यह सब जानकारी बेकरी व्यवसाय के एक्सपर्ट ट्रेनरों द्वारा दी गई और covid – 19 के नियमों को पूरी निष्ठा से पालन करने की हिदायत दी। उसके लिए 25 अभ्यर्थियों को कुछ महत्वपूर्ण गुर सिखाये गए।

सभी अभ्यर्थियों ने बड़ा उत्साह दिखाया। इस प्रशिक्षण शिविर का डॉक्टर पुनीत द्वारा शुभारंभ किया गया। इसके अलावा संजीव भी उपस्थित थे। इस अवसर पर अनुज द्वारा सभी अभियथियों को बेकरी के विभिन्न चीज़ों के बारे में जानकारी दी गई और बेकरी का भविष्य क्या है उसके बारे में भी बताया गया।
यह बेकरी प्रशिक्षण शिविर को संगति फउंडेशन के द्वारा करवाया जा रहा है, जिसके लिये संगति फउंडेशन के चेयरमैन ने सभी का धन्यवाद किया

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में 3 दिन बारिश और बर्फबारी के आसार, मैदानी क्षेत्रों में मौसम रहेगा साफ

Tue Feb 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में एक बार फिर मौसम बदलने वाला है। प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में 17 फरवरी तक लगातार 3 दिन बारिश और बर्फबारी का पूर्वानुमान है। हालांकि इस दौरान मैदानी भागों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार […]

You May Like

Breaking News